मुहर्रम पर्व को लेकर शांति समिति की बैठक आयोजित

मो ० मुजाहिद आलम@कुमारखंड,मधेपुरा

कुमारखंड थाना क्षेत्र के भतनी ओपी परिसर में शनिवार को मुहर्रम पर्व लेकर शांति समिति की बैठक आयोजित की गई। बैठक की अध्यक्षता ओपीध्यक्ष अरविंद कुमार मिश्रा ने किया। बैठक में मौजूद पंचायत के जनप्रतिनिधि,बुद्धिजीवी, समाजसेवी ने शिरकत किया।

बैठक को संबोधित करते श्री मिश्रा ने कहा आपसी भाईचारागी,शांतिपूर्ण एवं सौदापूर्ण वातावरण के साथ पर्व को मनाये। साथ ही सुरक्षा में हमारा सहयोग करें। पर्व को लेकर सुरक्षा का पुख्ता इंतजाम किया गया है। मुहर्रम में ताजिया को लेकर उन्होंने कहा 22 जुलाई से 23 तक मेला समिति के अध्यक्ष लाइसेंस के लिए सभी कागजात को थाना में जमा करें। लाइसेंस के लिए कम से कम 8 से 10 सदस्यी टीम का गठन कर सभी का पता मोबाइल नंबर सहित सभी कागजात थाना में जमा करें। मुहर्रम में अखरा (मेला) के लिए मेला समिति के अध्यक्ष जगह को चिन्हित कर थाना को सूचना करे। जुलूस का रूट चार्ट की सूचना थाना को लिखित आवेदन में ही दे। असामाजिक तत्व व हुड़दंग मचाने वाले पर पुलिस प्रशासन की पैनी नजर रहेगी। अफवाह फैलाने वाले लोगो से बचे और किसी प्रकार का कोई परेशानी हो तो तुरंत मोबाईल पर कॉल करे मुहर्रम को लेकर पुलिस टीम गस्ती करेगी।

मौके पर एसएचओ अरविंद कुमार मिश्रा, विनोद रावत, उमेश कुमार, शंभू ठाकुर, पुलिस मित्र बबलू कुमार, कुमोद वर्मा, सीता कुमारी लंकेश कुमार, भूपेंद्र मुखिया, प्रमुख प्रतिनिधि अरुण कुमार सिंंह, मुखिया प्रतिनिधि गौतम कुमार यादव, सुधीर सुधीर सरदार प्रदीप यादव, गुलाम हैदर,मोहम्मद फुरकान, मोहम्मद शोएब, पिंटू यादव, प्रमोद राम, नवनीत कुमार, शिव कुमार सिंह, संजय सिंंह, राजेंद्र भगत, मोहम्मद फिरोज, मोहम्मद मुजीब, गजेंद्र पोदार, ग्रामीण पुलिस सहित दर्जनों लोग मुख्य रूप से मौजूद थे।

Comments (0)
Add Comment