मुहर्रम पर्व को लेकर शांति समिति की बैठक आयोजित

👉🏻डीजे बजाने पर पूरी तरह प्रतिबंध रहेगा नियम का उल्लंघन करने वाले मेला कमेटी के सदस्य और अध्यक्ष प्रविधि संगत कार्यवाही की जाएगी 👉🏻मुहर्रम पर्व में पुलिस प्रशासन का करे सहयोग

मो ० मुजाहिद आलम@कुमारखंड,मधेपुरा

कुमारखंड प्रखंड के श्रीनगर थाना परिसर में सोमवार को मुहर्रम पर्व लेकर शांति समिति की बैठक आयोजित की गई। बैठक में अंचलाधिकारी शशि कुमार मौजूद थे। बैठक की अध्यक्षता थानाध्यक्ष धनेश्वर मंडल ने किया। बैठक में मौजूद पंचायत के जनप्रतिनिधि,बुद्धिजीवी, समाजसेवी ने शिरकत किया।

बैठक को संबोधित करते श्री मंडल ने कहा आपसी भाईचारागी,शांतिपूर्ण एवं सौदापूर्ण वातावरण के साथ पर्व को मनाये। साथ ही सुरक्षा में हमारा सहयोग करें। पर्व को लेकर सुरक्षा का पुख्ता इंतजाम किया गया है। मुहर्रम में ताजिया को लेकर उन्होंने कहा 24 जुलाई से 25 तक मेला समिति के अध्यक्ष लाइसेंस के लिए सभी कागजात को थाना में जमा करें। लाइसेंस के लिए कम से कम 8 से 10 सदस्यी टीम का गठन कर सभी का पता मोबाइल नंबर सहित सभी कागजात थाना में जमा करें। मुहर्रम में अखरा (मेला) के लिए मेला समिति के अध्यक्ष जगह को चिन्हित कर थाना को सूचना करे। जुलूस का रूट चार्ट की सूचना थाना को लिखित आवेदन में ही दे।
डीजे बजाने पर पूरी तरह प्रतिबंध रहेगा नियम का उल्लंघन करने वाले मेला कमेटी के सदस्य और अध्यक्ष प्रविधि संगत कार्यवाही की जाएगी। असामाजिक तत्व व हुड़दंग मचाने वाले पर पुलिस प्रशासन की पैनी नजर रहेगी। अफवाह फैलाने वाले लोगो से बचे और किसी प्रकार का कोई परेशानी हो तो तुरंत मोबाईल पर कॉल करे मुहर्रम को लेकर पुलिस टीम गस्ती करेगी।

मौके पर थानाध्यक्ष धनेश्वर मंडल, सीओ शशी कुमार, एएसआई नागमणि सिंह, एएसआई अब्बास हुसैन, डॉक्टर मोहम्मद रब्बान, मोहम्मद मुबीन अजीम, नरेश कुमार, मोहम्मद बद्दी, विनोद पासवान, अभिषेक आनंद,रामअवतार ठाकुर, नित्यानंद यादव,मोहम्मद यूसुफ, दानिश दबीर, दीपक कुमार , मिथिलेश कुमार, मोहम्मद सगीर, शंभू ठाकुर, राजदेव शाह, मोहम्मद जहीर, मुखिया फारूक अंसारी, सरपंच चितरंजन सिंह, सरपंच मोहम्मद जहांगीर, नौशेर आलम, ग्रामीण पुलिस संतोष कुमार, ग्रामीण पुलिस मुजीब, ग्रामीण पुलिस रूपेश कुमार, अन्य ग्रामीण पुलिस पुलिस मित्र मोहम्मद जहांगीर, पुलिस मित्र ललित झा सहित दर्जनों लोग मुख्य रूप से मौजूद थे।

Comments (0)
Add Comment