होली और शब ए बारात को लेकर थाना में शांति समिति की बैठक आयोजित

आपसी भाईचारे सौहार्दपूर्ण माहौल में होली और शब ए बारात मनाने की की अपील:  थाना अध्यक्ष धनेश्वर मंडल

मो ० मुजाहिद आलम@कुमारखंड,मधेपुरा

मधेपुरा जिले के श्रीनगर थाने में शनिवार को थानाध्यक्ष धनेश्वर मंडल की अध्यक्षता में होली एवं शबे ए बारात पर्व को लेकर शांति समिति की बैठक का आयोजन किया गया ।

मौके पर थानाध्यक्ष ने कहा कि रंगो के त्योहार होली के मौके पर किसी भी तरह से नशा सेवन करने के साथ हुड़दंग मचाने और डीजे बजाने वाले के खिलाफ प्रशासन की पैनी नजर रहेगी।

शांति समिति की बैठक में मौजूद थाना क्षेत्र के प्रबुद्ध और बुद्धिजीवी लोगों, सामाजिक कार्यकर्ता, विभिन्न दलों के कार्यकर्ता और पुलिस पदाधिकारियों की मौजूदगी में थानाध्यक्ष ने लोगों से होली का पर्व शांति और सौहार्द के वातावरण में मनाने की अपील की। उन्होंने कहा कि रंगों के इस त्यौहार के अवसर पर पुलिस प्रशासन हर चौक चौराहे पर और सार्वजनिक जगहों पर गश्ती करते हुए असामाजिक तत्वों के ऊपर कड़ी नजर रखेगी। इस दौरान किसी भी तरह से हुड़दंग मचाने, नशा करने के साथ साथ डीजे बजाने वाले को पकड़े जाने पर ऐसे लोगों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी। मौके पर लोगों से सामाजिक सौहार्द को बनाए रखते हुए आपसी भाईचारे के साथ होली का पर्व मनाने की अपील की।

मौके पर थानाध्यक्ष ने कहा कि विविध रंगों के त्योहार होली एवं मुस्लिम समुदाय के बीच मनाए जाने वाले इबादत का पर्व शबे ए बारात को शांति और सद्भाव के साथ मनाया जाए और प्रशासन को सहयोग दिया जाए। उन्होंने कहा कि दोनों पर्व एक साथ आपसी भाई चारे एवं सदभाव के साथ मनाएं। मौके पर एसआई प्रमोद कुमार, एएसआई अमित कुमार हिमांशु, एएसआई अब्बास हुसैन , नागमणि सिंह, धनेश्वर प्रसाद सिंह, पूर्व मुखिया राजेश झा, नरेश कुमार, सरपंच चितरंजन सिंह ,जहांगीर आलम, दबीर दानिश, मुुुुन्ना अजीम, मुखिया राम अवतार ठाकुर, फारुक अंसारी, मुखिया प्रतिनिधि नंदन कुमार, नंदन ठाकुर, विनोद मंडल, उमाशंकर चौधरी, परवेज आलम, मो ईशा, जहीम आलम, प्रभु नारायण ठाकुर, अक्षय कुमार झा, विश्वनाथ साह, ललित झा, नौशेर आलम, मो शब्बीर , विवेक ठाकुर, मिंटू चौधरी, मोजीबुर्रहमान, उमेश पासवान, अशोक पासवान, पवन पासवान, संजय पासवान, आसिफ, सियाराम कुमार सहित अन्य लोग मौजूद थे।

Comments (0)
Add Comment