बकरीद को लेकर चौसा थाना में शांति समिति की बैठक आयोजित

सीओ राकेश कुमार सिंह ने कहा हुर्दंगियों पर पैनी प्रशासन की कड़ी नजर रखी जाएगी।

चौसा,मधेपुरा/बकरीद को लेकर चौसा थाना परिसर मे मंगलवार को शांति समिति की बैठक आयोजित की गयी।बैठक की अध्यक्षता अंचलाधिकारी राकेश कुमार सिंह ने किया।

बैठक को संबोधित करते हुए सीओ राकेश कुमार सिंह ने कहा कि बकरीद पर्व मे किसी तरह का हुडदंग नही होगा।हुर्दंगियों पर पैनी प्रशासन की कड़ी नजर रखी जाएगी। विधि व्यवस्था के लिए जगह जगह दंडाधिकारी व पुलिस बल की तैनाती की जायेगी। उन्होंने क्षेत्र सभी लोगो से ये अपील करते हुए कहा कि बकरीद सौहार्द का पर्व है, सभी को मिलजुल कर शांति से मनना चाहिए।


थानाध्यक्ष किशोर कुमार ने कहा कि किसी भी तरह की अफवाह या असामाजिक तत्व उन्माद फैलाने वाले लोगो की जानकारी फ़ौरन दे ताकि किसी भी प्रकार की गड़बड़ी को ससमय सुलझाया जा सके। थानाध्यक्ष ने कहा कि सभी ईदगाह में पुलिस बल की तैनाती की जाएगी इसके अलावा सभी चौक चौराहों पर भी पुलिस बल की तैनाती रहेगी।उन्होंने स्थानीय जनप्रतिनिधि व समाजसेवी लोगों से कहा कि बकरीद आपसी एकता और सद्भाव का पर्व है इसे शांतिपूर्ण तरीके से मनाने का जरूरत है साथ ही उन्होंने कहा कि सामाजिक सद्भाव का माहौल बनाते हुए आपसी सौहार्द के साथ अपने धर्म और भावनाओं का ध्यान में रख पर्व मनाए।

मौके पर राजस्व पदाधिकारी शशिकांत यादव, एएसआई मदन कुमार, कृष्ण कुमार सिंह, प्रदीप कुमार, प्रमुख प्रतिनिधि मिथिलेश कुमार यादव, मुखिया प्रतिनिधि संजय यादव, पूर्व मुखिया सूर्य कुमार पटवे, श्रवण कुमार पासवान, पूर्व जिला परिषद सदस्या सह राजद नेत्री सीमा गुप्ता, सरपंच नवनीत कुमार शर्मा, सरपंच प्रतिनिधि गोपाल यादव, अनिल मुनका, मनोज पासवान,याहिया सिद्दीकी,आफताब आलम,गोपाल यादव,याशीर हामिद आदि मौजूद थे।

Comments (0)
Add Comment