मुहर्रम पर्व को लेकर शांति समिति की बैठक आयोजित

👉शांतिपूर्ण माहौल में मुहर्रम पर्व मानने के लिए पुलिस प्रशासन का सहयोग करें। 👉अपवाह फैलाने वाले पर 107 कि कार्यवाई की जा रही हैं।

मो ०मुजाहिद आलम

कोसी टाइम्स@कुमारखंड,मधेपुरा

कुमारखंड थाना परिसर में रविवार को मुहर्रम पर्व लेकर शांति समिति की बैठक आयोजित की गई। बैठक की अध्यक्षता थानाध्यक्ष इंस्पेक्टर संजीव कुमार ने किया। बैठक में मौजूद पंचायत के जनप्रतिनिधि,बुद्धिजीवी, समाजसेवी ने शिरकत किया।

बैठक को संबोधित करते श्री कुमार ने कहा आपसी भाईचारागी,शांतिपूर्ण एवं सौदापूर्ण वातावरण के साथ पर्व को मनाये। साथ ही सुरक्षा में हमारा सहयोग करें। पर्व को लेकर सुरक्षा का पुख्ता इंतजाम किया गया है। मुहर्रम पर्व में ताजिया को लेकर उन्होंने कहा 7 जुलाई से 10 जुलाई तक मेला समिति के अध्यक्ष लाइसेंस के लिए सभी कागजात को थाना में जमा करना सुनिश्चित करेंगे। लाइसेंस के लिए कम से कम 8 से 10 सदस्य टीम का गठन कर सभी का पता मोबाइल नंबर सहित सभी कागजात थाना में जमा करना सुनिश्चित करेंगे । मुहर्रम पर्व में अखरा (मेला) के लिए मेला समिति के अध्यक्ष जगह को चिन्हित कर थाना को सूचना देना सुनिश्चित करेंगे । असामाजिक तत्व व हुड़दंग मचाने वाले पर पुलिस प्रशासन की पैनी नजर रहेंगे। अफवाह फैलाने वाले लोगों से बचे और किसी प्रकार का कोई परेशानी हो तो तुरंत मोबाईल पर कॉल करें। डीजे बजाना, पूरी तरह प्रतिबंध है। उल्लघंन करने वाले लोगों पर विधि संगत कार्यवाई की जाएगी। असामाजिक तत्व और हुरदंग मचाने वाले लोगों पर 107 की कार्यवाई की जा रही हैं। मुहर्रम पर्व को लेकर पुलिस टीम बाइक गस्ती करेंगे ।

मौके पर एसएचओ संजीव कुमार, एसआई गणेश पासवान, एसआई गोपेंद्र प्रसाद सिंह, एसआई लुटन राम, एसआई जलधार मंडल,मो ०सबदुल, शाहिद हुसैन, सुरेश पासवान, राजेश्वर यादव संतोष कुमार, शंकर कुमार , पंकज कुमार,सुरेश प्रसाद यादव,रविंद्र पासवान, अशोक कुमार यादव , ग्रामीण पुलिस प्रभाष यादव , रौशन कुमार, अनिल कुमार, प्रिंस कुमार, मुन्ना भारती सहित दर्जनों लोग मुख्य रूप से मौजूद थे।

Comments (0)
Add Comment