श्रीनगर में शांति समिति की बैठक आयोजित

मो ० मुजाहिद आलम@कुमारखंड,मधेपुरा

श्रीनगर थाना परिसर में रविवार को थानाध्यक्ष धनेश्वर मंडल की अध्यक्षता में गणतंत्र दिवस व सरस्वती पूजा को लेकर शांति समिति की बैठक आयोजित की गई।

बैठक में मौजूद क्षेत्र के पंचायत जनप्रतिनिधियों, विभिन्न पूजा समिति के अध्यक्ष, सचिव और डीजे संचालक को संबोधित करते हुए थानाध्यक्ष ने कहा कि क्षेत्र में शांति और सौहार्द के साथ पूजा का आयोजन सभी पूजा समिति कराना सुनिश्चित करेंगे। उन्होंने कहा कि किसी भी तरह के डीजे का प्रदर्शन पूजा और विसर्जन के दौरान करने पर ऐसे समिति के सभी लोगों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।

थानाध्यक्ष ने सबों से सामाजिक सौहार्द के साथ पूजा का आयोजन करने की अपील करते हुए कहा कि स्कूल में या सार्वजनिक स्थानों पर पूजा के दौरान हुडदंग करने वाले को बख्शा नहीं जाएगा । सार्वजनिक स्थानों पर आयोजित किए जाने वाले पूजा का आयोजन के लिए पूर्व में ही पुलिस को सूचना दी जाए और लाइसेंस के लिए आवेदन देने की बात कही गई । उन्होंने कहा कि जुलूस निकालने की जानकारी पहले ही देनी होगी। थानाध्यक्ष ने कहा कि हर हाल में पूजा के दौरान शांति व्यवस्था बनाए रखने में पुलिस प्रशासन को पूजा समिति सहयोग करेंगे।

मौके पर एसआई प्रमोद कुमार, प्रशिक्षु दरोगा दीपक कुमार ,एएसआई अब्बास हुसैन ,नागमणि सिंह, मनोरंजन सिंह, मुखिया खुर्शीद हयात, राम अवतार ठाकुर , सरपंच चितरंजन सिंह, दबीर दानीश, मोबीन अजीम, विनोद मंडल, उमाशंकर चौधरी, ललित झा, कमलेश्वर ठाकुर ,संतोष कुमार, मुजीबउर्रहमान, रुपेश कुमार, अशोक पासवान, रसीद आलम, आसिफ अली, रणधीर पासवान, पवन पासवान सहित विभिन्न पूजा समिति के अध्यक्ष व सचिव , कई पंचायत के जनप्रतिनिधि, पूर्व प्रतिनिधि, पुलिस बल एवंं चौकीदार मौजूद थे।

Comments (0)
Add Comment