दहशत : बाइक सवार बदमाशों ने चलाई अंधाधुन गोली, तीन घायल

ग्वालपाड़ा(मधेपुरा)। थाना क्षेत्र के बस स्टैंड के पास नशे में धुत्त बाइक सवार तीन बदमाशों अंधाधुन गोलीबारी की। गोली लगने से तीन लोग घायल हो गए। घटना सोमवार रात लगभग 8 बजे की है। सभी घायलों का इलाज मधेपुरा के जेएनकेटी मेडिकल कॉलेज व अस्पताल में चल रहा है।

प्रत्यक्षदर्शियों की मानें तो एक बाइक से तीन युवक जा रहे थे। इस दौरान बस स्टैंड के पास एक युवक बाइक से गिर गया। इसके बाद दोनों युवक ताबड़तोड़ गोली चलाने लगे और सड़क पर गिरे अपने साथी को फिर से बाइक पर बैठा कर भाग निकले। उधर, बदमाशों द्वारा चलाई गई गोली लगने से ग्वालपाड़ा वार्ड 4 निवासी रामविलास यादव का पुत्र सौरभ कुमार (20 साल), मुजफ्फरपुर जिले के नरियार निवासी सुबोध ठाकुर का पुत्र नीतीश कुमार(23 साल) और उदाकिशुनगंज के दोहटबाड़ी निवासी तिलो सहनी(40 साल) घायल हो गए। सौरभ की दाहिने जांघ में गोली आरपार हो गई।

नव भारत फर्टिलाइजर कंपनी में एग्रीकल्चर ऑफिसर के पद पर काम करने वाले नीतीश कुमार की पेट और कमर के बीच में गोली लगी है। पीएचसी में प्राथमिक इलाज के बाद सभी घायलों को रेफर कर दिया गया। सूचना मिलने पर पुलिस भी मौके पर पहुंची और जांच की। थानाध्यक्ष विजय पासवान ने बताया कि घायलों का फर्द बयान लेने के लिये पुलिस अस्पताल गई थी लेकिन उन्होंने अस्पताल से डिस्चार्ज होने के बाद आवेदन देने की बात कही है। मंगलवार शाम तक आवेदन नहीं मिला था। प्रारंभिक जांच में पता चला है कि बाइक सवार तीनों युवक नशे में थे। एक ट्रैक्टर को ओवरटेक करने के दौरान ट्रैक्टर चालक के साथ गाली-गलौज भी की। इसी क्रम में उनका एक साथी बाइक से गिर गया। उसे लेकर भागने के क्रम में ही उन्होंने तीन-चार राउंड फायरिंग की।

Comments (0)
Add Comment