सड़क दुर्घटना में एक महिला की मौत,एक घायल

रामनगर स्थित नहर के समीप ऑटो और चार चक्का वाहन के आमने सामने की टक्कर 

मो ० मुजाहिद आलम@कुमारखंड,मधेपुरा

श्रीनगर थाना क्षेत्र के रामनगर स्थित नहर के समीप टिकुलिया से रामनगर जाने वाली मुख्य मार्ग पर ऑटो और चार चक्का वाहन के आमने-सामने की जबरदस्त टक्कर में दो महिला गंभीर रूप से घायल हो गई।

स्थानीय ग्रामीणों के सहयोग से परिजनों इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र कुमारखंड में भर्ती कराया। जहां ड्यूटी पर तैनात चिकित्सक डॉक्टर नवीन प्रसाद भारती ने प्राथमिक उपचार कर बेहतर इलाज के लिए जेएनकेटी मेडिकल कॉलेज अस्पताल मधेपुरा रेफर कर दिया। इलाज के दौरान एक महिला की मौत हो गई। जबकि एक महिला जिंदगी और मौत से जूझ रही है। मौत की खबर सुनते ही परिजनों में कोहरा मच गया है सभी का रो रो कर बुरा हाल है।

बताया गया कि परमानंदपुर पंचायत स्थित भघुवा वार्ड नंबर 3 निवासी मसोमात हीरमैन देवी और ममता देवी अन्य महिलाएं बेलारी गांव मजदूरी करने गई थी। ऑटो से लौटने के दौरान जैसे ही रामनगर स्थित नहर के समीप पहुंचा कि रामनगर की ओर से आ रहे और नियंत्रित चार चक्का वाहन और ऑटो के आमने-सामने की जबरदस्त टक्कर में मसोमात हीरमैन देवी और ममता देवी गंभीर रूप से घायल हो गई। इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया। जहां ड्यूटी पर तैनात चिकित्सक ने प्राथमिक उपचार कर बेहतर इलाज के लिए मधेपुरा जेएनकेटी मेडिकल कॉलेज अस्पताल रेफर कर दिया। जहां इलाज के दौरान हीरमैन देवी की मौत हो गई। वहीं गंभीर रूप से घायल ममता देवी का इलाज चिकित्सक द्वारा किया जा रहा है। मौत की खबर सुनते ही परिजनों में कोहराम मच गया है।

थानाध्यक्ष राघवेंद्र नारायण ने बताया सड़क दुर्घटना की जानकारी मिली है एक महिला की इलाज के दौरान जेएनकेटी मेडिकल कॉलेज अस्पताल में मौत हो गई है। मृतक के परिजनों द्वारा आवेदन नहीं दिया गया है।

Comments (0)
Add Comment