नदी में डूबने से एक व्यक्ति की मौत, परिजनों में मचा कोहराम

मो ० मुजाहिद आलम

कोसी टाइम्स@कुमारखंड,मधेपुरा

कुमारखंड थाना क्षेत्र के बिशनपुर बाजार पंचायत स्थित बिशनपुर घाट के समीप रविवार को सुरसर नदी किनारे बिशनपुर वार्ड नंबर पांच निवासी सुगदेव राम शौच करने के लिए गए थे। पानी लेने के दौरान पैर फिसलकर कर गहरे पानी में जाने से सुगदेव राम नदी में डूब गया। स्थानीय गोताखोर के सहयोग से दो घंटे बाद नदी से बाहर निकाला तबतक उनकी की मौत हो गई थी। मौत की खबर सुनते ही परिजनों में कोहराम मच गया है।

घटना की सूचना मिलते ही कुमारखंड थाना के दरोगा गोपेंद्र प्रसाद सिंह घटना स्थल पर पहुंच कर शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल मधेपुरा भेज दिया।

मृतक के भांजा व पूर्व सरपंच बिंदेश्वरी राम ने बताया मेरे मामा सुगदेव राम नदी किनारे शौच करने गए थे। पानी लेने के दौरान पैर फिसल कर गहरे पानी में जाने की वजह से डूब गए। ग्रामीणों ने जानकारी दिया कि सुगदेव राम डूब गया है। स्थानीय गोताखोर द्वारा काफी खोजबीन के बाद शव को बाहर निकला तब तक सुगदेव राम की मृत्यु हो गया था।

मौत की खबर सुनते ही पत्नी विमला देवी समेत अन्य परिजनो का रो रो कर बुरा हाल है। घटना की सूचना मिलते ही स्थानीय मुखिया प्रतिनिधि महताब आलम, समाजसेवी बीडी यादव, जुम्मन मिया पहुंच कर मृतक के परिजनों के साथ ढाढस बंधाया और सरकार से मृतक के आश्रतो के लिए सरकारी मुआवजा की मांग किए।

थाना अध्यक्ष इंस्पेक्टर संजीव कुमार ने बताया शव को कब्जे में कर पोस्मार्टम के लिए सदर अस्पताल भजे दिया गया है। मृतक की पत्नी विमला देवी के आवेदन पर ओडी केस दर्ज किया जा रहा है।

Comments (0)
Add Comment