सड़क दुर्घटना में एक की मौत, दो गंभीर रूप से घायल

अफजल राज/ पुरैनी, मधेपुरा/पुरैनी थाना अंतर्गत भटगामा से उदाकिशुनगंज जाने वाली एसएच 58 पर सोमवार को सड़क दुर्घटना में एक व्यक्ति की मौत हो गई जबकि दो युवक घायल है। दोनों घायलों को उपचार के लिए स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां दोनों की स्थिति गंभीर होने के कारण चिकित्सक द्वारा प्राथमिक उपचार के बाद सदर अस्पताल मधेपुरा रेफर कर दिया गया। 

मिली जानकारी के अनुसार बंशगोपाल पंचायत के बघरा मोड़ के समीप अज्ञात तेज रफ्तार हाईवा के चपेट में आने से दो–दो बाइक सवार में से एक की घटनास्थल पर ही मौत हो गई जबकि दो अन्य की स्थिति गंभीर बनी हुई है।

मृतक की पहचान मुरलीगंज थाना क्षेत्र के रजनी गोठ निवासी संजय मुखिया के रूप में बताया जा रहा जबकि घायल उसी से साथ बाइक पर सवार होकर चौसा की ओर आ रहा था जिसका पता नहीं चल पाया। दूसरा बाइक सवार मुसहरु पंडित के पुत्र दिलखुश कुमार रहठा उदाकिशुनगंज के बताए जाते हैं।

घटना की सूचना पाकर आनन-फानन में पुरैनी पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और जख्मी युवक को समुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पुरैनी में भर्ती कराया जहां चिकित्सक के द्वारा प्राथमिक उपचार कर हायर सेंटर रेफर कर दिया। चिकित्सकों ने बताया कि एक की स्थिति नाजुक बनी हुई है जहां दिलखुश कुमार की स्थिति फिलहाल ठीक है।

घटना की सूचना मिलते ही पुरैनी थाना अध्यक्ष मुकेश कुमार सिंह, कमांडो रोहित कुमार ने मौके पर पहुंच कर घटना की जानकारी ली तथा शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल मधेपुरा भेज दिया।

Comments (0)
Add Comment