सड़क दुर्घटना में एक की हुई मौत, दूसरा घायल

राजीव कुमार/गम्हरिया, मधेपुरा/ गम्हरिया थाना क्षेत्र के औराही एकपरहा पंचायत के टोका गांव में शुक्रवार को सड़क दुर्घटना में एक व्यक्ति की मौत हो गई है ।जबकि दूसरे घायल व्यक्ति का इलाज प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र गम्हरिया में चल रहा है।

जानकारी देते हुए गम्हरिया थाना अध्यक्ष त्रिलोकीनाथ शर्मा ने बताया कि थाना क्षेत्र के औराही गांव वार्ड नंबर 7 निवासी लाल बहादुर यादव उम्र तकरीबन 35 वर्ष की मौत सड़क दुर्घटना में हो गई है ।दूसरा घायल रंजीत कुमार का इलाज गम्हरिया प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में चल रहा है ।मृतक लाल बहादुर यादव के परिजनों ने बताया कि लाल बहादुर बाइक से अपने ही गांव के रंजीत कुमार के साथ जमीन के कागजात को लेकर मधेपुरा जा रहा था कि सुपौल सिंघेश्वर मुख्य सड़क मार्ग में टोका गांव के समीप बिंदेश्वरी शर्मा के घर के निकट सड़क दुर्घटना में उसकी मौत हो गई ।ग्रामीणों ने बताया कि मोटरसाइकिल से ही घटना घटित हुई है ।

थानाध्यक्ष त्रिलोकीनाथ शर्मा ने बताया कि लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए मधेपुरा भेज दिया गया है। पुलिस हर एक पहलुओं पर जांच कर रही है। लाल बहादुर यादव की मौत से परिवार में कोहराम मचा हुआ है। बताया गया कि लाल बहादुर यादव अपने पीछे एक 8 वर्षीय पुत्र को छोड़कर इस संसार से सदा के लिए विदा हो गया है। लाल बहादुर यादव की सड़क दुर्घटना में मौत से परिवार सहित पंचायत में शोक की लहर है ।लोगों ने कहा कि लाल बहादुर मिलनसार और नेक दिल इंसान थे। उनके मौत से उनकी मां उनकी पत्नी सहित बच्चों का रो रो कर बुरा हाल है।

घटना की जानकारी मिलते ही गम्हरिया प्रखंड प्रमुख शशि कुमार प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचकर घटना की सुधि ली एवं हरसंभव सहयोग का परिजनों को भरोसा दिया।

Comments (0)
Add Comment