मारपीट की घटना में एक घायल, बेहतर इलाज के लिए किया रेफर

मो० मुजाहिद आलम/कुमारखंड, मधेपुरा/ कुमारखंड थाना क्षेत्र के रहटा पंचायत स्थित रहटा गांव वार्ड 13 में शनिवार को दोपहर में जमीन विवाद को लेकर हुई मारपीट की घटना में एक व्यक्ति घायल हो गया । परिजनों ने आनन फानन  इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र कुमारखंड में भर्ती कराया जहां ड्यूटी पर तैनात चिकित्सक ने प्राथमिक उपचार कर हालत गंभीर देख बेहतर इलाज के लिए सदर अस्पताल मधेपुरा रेफर कर दिया।

प्राप्त जानकारी के अनुसार रहटा गांव निवासी घायल शशि कुमार सुमन ने आरोप लगाते हुए बताया गांव के ही दूसरा पक्ष मंटू शर्मा , दामोदर शर्मा,सदानंद शर्मा, सुशील शर्मा और 15 से 20 अज्ञात लोग मेरे घर को खोलकर घर में रखे सामान कपड़ा, बर्तन, लैपटॉप, एनवेटर , जेवरात समेत अन्य सामान को घर से निकालकर तोड़ फोड़ कर क्षति कर दिया। उन्होंने आरोप लगाते हुए बताया बक्सा में रखे करीब एक लाख रूपया लूट लिया । जब उक्त सभी लोग का विरोध किया तो लाठी डंडे हर्वे हथियार से मारपीट कर घायल कर दिया ।

बताया परिजनों ने इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र कुमारखंड में भर्ती कराया जहां ड्यूटी पर तैनात चिकित्सक डॉ सौरभ कुमार ने प्राथमिक उपचार कर बेहतर इलाज के लिए सदर अस्पताल मधेपुरा रेफर कर दिया। इस संबंध में थानाध्यक्ष श्रीकांत शर्मा ने बताया आवेदन मिलते ही जांच कर समुचित कार्यवाही की जाएगी।

Comments (0)
Add Comment