सड़क दुर्घटना में एक की मौत, परिजनों में मचा कोहराम

राजीव कुमार/गम्हरिया,मधेपुरा/ गम्हरिया थाना क्षेत्र के सूर्यगंज बाजार में अज्ञात चार पहिया वाहन की चपेट में आने से एक 18 वर्षीय युवक की गुरुवार को दर्दनाक मौत हो गई ।स्थानीय प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि चार पहिया स्कॉर्पियो तेज रफ्तार से मधेपुरा की ओर से आ रहा था।

18 वर्षीय युवक मोहम्मद साजिद सूर्यगंज बाजार से पानी का बोतल लेकर अपने घर चंदनपट्टी चिमनी के पास जा रहा था तभी तेज रफ्तार स्कार्पियो की जोड़दार टक्कर ने युवक को रौंदते हुए सुपौल की ओर भागने में सफल रहा ।स्थानीय लोगों के द्वारा तत्काल ही घायल मोहम्मद साजिद को गम्हरिया प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र लाया गया जहां डॉक्टर ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

मौत की सूचना मिलते हैं परिवार में कोहराम मच गया। आनन-फानन में परिवार के लोगों एवं ग्रामीणों के सहयोग से सुपौल सिंहेश्वर मुख्य सड़क मार्ग को जाम कर दिया गया और टायर जलाकर प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी की जाने लगी। बताया गया कि घंटों रोड जाम से स्थानीय राहगीरों को भारी मशक्कत का सामना करना पड़ा।

घटना की सूचना मिलते ही थाना अध्यक्ष त्रिलोकीनाथ शर्मा दल बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचकर लोगों को समझाने का प्रयास किया लेकिन उत्तेजित भीड़ मानने को तैयार नहीं थे। घटना की सूचना पाते ही प्रखंड प्रमुख शशि कुमार एवं प्रखंड विकास पदाधिकारी अलीशा कुमारी भी जाम स्थल पर पहुंचकर लोगों को समझाने का प्रयास करते रहे थे लेकिन उत्तेजित भीड़ मानने को तैयार नहीं थे। बाद में प्रखंड प्रमुख एवं स्थानीय जनप्रतिनिधियों के हस्तक्षेप के बाद समझा बुझाकर रोड जाम समाप्त किया गया ।

Comments (0)
Add Comment