पांच सौ ग्राम गांजा के साथ एक गिरफ्तार

शंकरपुर,मधेपुरा/शंकरपुर थाना पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर शंकरपुर बाजार से एक मोबाइल दुकानदार को गांजा तस्करी के आरोप में दुकान से आधा किलो गांजा के साथ गिरफ्तार करने में सफलता हासिल किया है।हालांकि एक तस्कर पुलिस को देख दुकान से कूद कर भागने में सफल रहा।

घटना को लेकर पीटीसी दिनेश कुमार झा के आवेदन पर कांड दर्ज किया गया है। उक्त आवेदन में कहा गया है कि रात्रि गस्ती के दौरान सूचना मिला कि शंकरपुर से निसिहरपुर जाने वाली रोड में निसिहरपुर वार्ड नंबर 4 निवासी जनार्दन यादव के पुत्र मुकेश कुमार और बलवा निवासी प्रभाष यादव के पुत्र शिवम कुमार उर्फ बिट्टू मोबाइल दुकान के आर में गांजा बेचने का कार्य करते है इसकी सूचना वरीय पदाधिकारी को देने पर अंचलाधिकारी राहुल कुमार के साथ दुकान पर पहुंचे तो एक युवक दुकान के अंदर बैठे हुए थे और एक युवक दुकान के काउंटर पर बैठे हुए थे ।

पुलिस को देखते ही काउंटर पर बैठा हुआ व्यक्ति अंधेरे का फायदा उठाते हुए रोड तड़पकर पटसन में घुस कर भागने में सफल हो गया वही दूसरा व्यक्ति निसिहरपुर निवासी मोबाइल दुकान दार मुकेश कुमार पुलिस के गिरफ्त में आ गया। दुकान की तलाशी लेने पर दुकान के अंदर से पॉलिथीन में बंधे गांजा को बरामद किया गया जिसका वजन करने पर आधा किलो निकाला।

गिरफ्तार युवक से भागे हुए युवक के नाम पता पूछने पर बलवा निवासी प्रभाष यादव के पुत्र शिवम कुमार उर्फ बिट्टू बताया गया। इस बात थाना अध्यक्ष रोशन कुमार ने बताया कि मोबाइल दुकानदार मुकेश कुमार और शिवम कुमार उर्फ बिट्टू के ऊपर सुसंगत धारा में कांड दर्ज कर गांजा जप्त करते हुए मुकेश कुमार को जेल भेज दिया गया है वहीं एक भागे हुए शिवम कुमार उर्फ बिट्टू की गिरफ्तारी हेतु छापेमारी की जा रही है।

Comments (0)
Add Comment