सियार के  काटने से डेढ़ दर्जन लोग जख्मी

उदाकिशुनगंज ,मधेपुरा/उदाकिशुनगंज प्रखंड क्षेत्र के कुमारपुर गांव में सोमवार को सियार के काटने से करीब डेढ़ दर्जन लोग जख्मी हुए हैं। जख्मियों में कुछ को उदाकिशुनगंज पीएचसी में भर्ती कराया गया। कुछ लोगों का उपचार स्थानीय चिकित्सक के पास कराया गया।

अस्पताल में भर्ती जख्मियों को इलाज बाद घर भेज दिया गया।जानकारी अनुसार कुमारपुर गांव के वार्ड संख्या तीन एवं चार के लोगों को सियार ने काटा। बताया गया कि सुबह सोमवार की सुबह पूजा देवी किसी काम से अपने दरवाजे पर खड़ी थी। उसी समय अचानक सियार ने आकर हमला कर दिया । हो हल्ला सुनकर अगल-बगल के लोग दौड़ कर आए  तो सियार देख उन लोगों पर भी हमला कर दिया।  यह सब देख एक गर्भवती महिला ममता देवी देखने आई तो सियार भागते-भागते उसे भी घायल कर बाएं हाथ की उंगली को काट खा गया। जिससे उंगली पूरी तरह फैक्चर हो गया ।

इतने में लोग डंडा से  सियार पर वार करने लगे सियार और क्रोधित होकर सभी को उछल कुदकर घायल कर दिया । अंततः लोगों ने सियार को घेर कर मार दिया और जख्मी लोगों को प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र लाया गया । जहां सभी का इलाज बाद चिकित्सक इरफान ने वापस घर भेज दिया। वहीं गर्भवती महिला ममता देवी पति मिथुन कुमार शर्मा को मधेपुरा मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया।

सियार ने सरवन कुमार मेहता को नाक और होंठ काट कर घायल कर दिया। अन्य सभी घायल  को डॉक्टर ने जरूरी उपचार कर डिस्चार्ज कर दिया।

Comments (0)
Add Comment