स्थानीय समस्याओं पर आंदोलन की रणनीति को लेकर एनएसयूआई ने किया बैठक

घैलाढ़, मधेपुरा/ रविवार को घैलाढ प्रखंड में एनएसयूआई जिलाध्यक्ष निशांत यादव की अध्यक्षता में एनएसयूआई कार्यकर्ताओं की बैठक आयोजित की गयी . बैठक में मुख्य रूप बड़े पैमाने पर छात्र – छात्राओं को संगठन से जोड़ने, प्रखंड कमिटी विस्तार करने एवं स्थानीय समस्याओं पर आंदोलन की रणनीति पर चर्चा हुई.

बैठक की अध्यक्षता करते हुए एनएसयूआई जिलाध्यक्ष निशांत यादव ने कहा एनएसयूआई देश का एकमात्र छात्रों का सबसे बड़ा लोकतांत्रिक संगठन है  जो हमेशा छात्रों के अधिकारों के लिय संघर्षरत रहता है.उन्होंने कहा कि आज देश में जिस प्रकार से छात्र और युवा विरोधी नीतियां मोदी सरकार ला रही है ऐसे समय में हमारा कर्तव्य ओर अधिक बढ़ जाता है . अब हमारे पास संघर्ष के अलावा कोई विकल्प नहीं है . उन्होंने कहा की आज देश में महंगाई, बेरोजगारी से आम जनता त्रस्त है . सरकार लगातार सार्वजनिक कंपनियों को पूंजीपतियों के हाथ में बेच रही है . जिलाध्यक्ष निशांत यादव ने कहा कि सरकार की नई शिक्षा नीति इस देश के बहुसंख्यक गरीब आबादी को शिक्षा से वंचित कर देगी . एनएसयूआइ इसके खिलाफ पूरे देश भर में कैंपेन चला रही है और आने वाले समय बड़े आंदोलन का आगाज होगा .

उन्होंने कहा कि आज प्रशासनिक मनमानी और भ्रष्टाचार चरम पर है. स्थानीय स्तर पर लोग प्रतिदिन जूझ रहे है. वही बैठक में उपस्थित युवा नेता कुमार राजीव रंजन ने कहा की पूरे घैलाढ़ प्रखंड के छात्र और युवाओं को एकजुट कर अफसरशाही और भ्रष्टाचार के खिलाफ आंदोलन की शंखनाद करने की जरूरत है . आज गरीब और कमजोड़ लोगो का शोषण बड़े पैमाने पर हो रहा है.

बैठक में एनएसयूआई छत्रनेता अमित कुमार, अमरदीप कुमार, अमरेश कुमार, करनजीत कुमार, सोनू यादव, सरोज कुमार, नीतीश कुमार, मिथुन कुमार, अनिल कुमार, इम्तियाज आलम, राहुल कुमार, शाहिद अनवर, आफताब राजा, चंद्रशेखर कुमार, शंभू कुमार, अमरदीप कुमार, राजकुमार, अखिलेश कुमार, आदित्य कुमार, संतोष कुमार, रवीश कुमार, नीतीश कुमार, सुधांशु कुमार, सोनू कुमार, सोनू कुमार समेत दर्जनों एनएसयूआई कार्यकर्ता मौजूद थे .

Comments (0)
Add Comment