मधेपुरा का कुख्यात दो लाख कैश के साथ गिरफ्तार, जिले के टॉप टेन अपराधियों की सूची में था शामिल

गौरव ठाकुर/उदाकिशुनगंज,मधेपुरा/ कोसी रेंज के डीआईजी द्वारा जारी की गई मधेपुरा जिले के टॉप टेन अपराधियों की सूची में शामिल छठे नंबर के कुख्यात अपराधी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। बताया जाता हैं कि यह अपराधी बीते 12  वर्षों से फरार चल रहा था। इस कुख्यात के खिलाफ अलग-अलग कोर्ट से चार स्थायी वारंट जारी था। इस अपराधी की पहचान उदाकिशुनगंज थाना क्षेत्र के शेखपुर चमन गोसांई टोला निवासी मिथिलेश यादव पिता स्वर्गीय धुनमुन यादव के रूप में की गई।एसटीएफ और उदाकिशुनगंज पुलिस ने संयुक्त रूप से कार्रवाई करते हुए ये सफलता पाई है. जानकारी हो कि मधेपुरा पुलिस ने जारी किये गये टॉप टेन अपराधियों की सूचि में शामिल तीन कुख्यात को अबतक गिरफ्तार कर लिया है.

इस बाबत डीआईजी शिवदीप लांडे ने बताया  कि गुप्त सूचना के आधार पर दिनांक 26 .06.2022 को एसटीएफ एवं उदाकिशुनगंज पुलिस के सहयोग से ₹200000 के साथ मिथिलेश यादव को गिरफ्तार किया गया है जो हत्या और अपहरण लूट रंगदारी के केसों में करीब 10 – 12 वर्षों से फरार चल रहे थे. भिन्न-भिन्न न्यायालय द्वारा कुल 4 स्थाई वारंट इनके खिलाफ निर्गत है।बताया अपराधी शंकर यादव और मिथलेश यादव के आपसी रंजिश में दर्जनों हत्या हुई है. बताया दोनों का लम्बा अपराधिक इतिहास है. बताया इस कड़ी में अगला लक्ष्य जनेश्वर यादव है पुलिस इसे भी गिरफ्तार जल्द करेगी.

मधेपुरा के 10 मोस्ट वांटेड अपराधी

  1. बिहारीगंज थाना क्षेत्र के सरौनी कला गांव निवासी नवल किशोर मंडल उर्फ राजीव रंजन के पुत्र नवीन मंडल.

  2. बिहारीगंज थाना क्षेत्र के सिंदुरिया टोला, हथिऔंधा गांव निवासी स्व. जय नारायण यादव के पुत्र प्रमोद यादव.

  3. उदाकिशुनगंज थाना क्षेत्र के शेखपुर गोसाई टोला के मूल निवासी एवं वर्तमान में ग्वालपाड़ा थाना क्षेत्र के विषवाड़ी गांव निवासी स्व बिल्लो यादव के पुत्र जनेश्वर यादव.

  4. आलमनगर थाना क्षेत्र के पुरैनी वासा गांव निवासी स्व लेखन ठाकुर के पुत्र अशोक ठाकुर.

  5. आलमनगर थाना क्षेत्र अंतर्गत रतवारा ओपी क्षेत्र के गंगापुर लूटना टोला गांव निवासी कैलाश पटेल के पुत्र प्रफुल्ल पटेल.

  6. उदाकिशुनगंज थाना क्षेत्र के शेखपुर चमन गोसाई टोला गांव निवासी स्व टूनमुन यादव के पुत्र मिथलेश यादव.

  7. उदाकिशुनगंज थाना क्षेत्र के शेखपुर चमन, गोसाई टोला गांव के मूल निवासी एवं वर्तमान में ग्वालपाड़ा थाना क्षेत्र के विषवाड़ी गांव निवासी स्व. जियाउल यादव के पुत्र शंकर यादव उर्फ शंकर कुमार सुमन.

  8. गम्हरिया थाना क्षेत्र के बेंगहा गांव निवासी स्व. राम जी यादव के पुत्र अनमोल यादव.

  9. त्रिवेणीगंज थाना क्षेत्र के लतौना गांव, वार्ड नंबर 3 निवासी स्व. देवनारायण चौधरी के पुत्र मुरारी चौधरी.

  10. शंकरपुर थाना क्षेत्र के मधैली गांव निवासी जय नारायण यादव के पुत्र अंकज कुमार उर्फ लल्लू यादव.

Comments (0)
Add Comment