परफेक्शन आईएएस द्वारा आगामी 23 जनवरी से नए बैच का होगा शुरआत

पटना/ बीपीएससी (इंग्लिश मीडियम) के छात्रों के लिये परफेक्शन आईएएस के द्वारा आगामी 23 जनवरी को , नया बैच प्रारंभ होने जा रहा है। परफेक्शन आईएएस प्रत्येक माह हिन्दी और अंग्रेजी के नये बैच की शुरूआत करता है ।इसी क्रम में जनवरी माह में अंग्रेजी मीडियम की नई बैच शुरूआत होने जा रहा है।

परफेक्शन आइएएस के प्रबंध निदेशक रौशन प्रिय ने बताया कि बदलते पैटर्न को ध्यान में रखे तो नेगेटिव मार्किंग में पकड़ बनाना काफी जरूरी है और इसके लिए बेसिक सब्जेक्ट पर कमांड बनाना होगा।
यह भी ध्यान में रखने की जरूरत है की मुख्य परीक्षा में विभिन्न नए आयामों में जैसे करेंट अफेयर्स मैगजीन,बेसिक आंसर राइटिंग कॉपी की मदद से तैयारी को और बेहतर किया जा सकता है।

बताया यहां पर छात्र अपडेटेड स्टडी मैटेरियल , मेंस एनालाइजर मैगजीन के साथ , बेहतर गाइडेंस से अपने तैयारी को और भी बेहतर कर सकते है। वही श्री चंदन प्रिय , निदेशक ने कहा कि छात्रों को परफेक्शन आईएएस में उत्कृष्ट फैकल्टी और रिजल्ट उन्मुख मैटेरियल मिलता है जो एक अच्छे रिजल्ट के लिए मददगार साबित होता है।

आपको यह भी समझना होगा की बीपीएससी की तैयारी में एक वर्ष की कड़ी मेहनत से आप एक सिविल सेवक बन सकते है। आपको हर समय अपने लक्ष्य के प्रति सचेत रहना होगा और निरंतर अपने इंप्रूवमेंट में काम करना होगा।क्लासेज को रेगुलर कर अपने टारगेट को पूरा करके, प्रतिदिन उत्तरलेखन सहित कई तरह के इनोवेटिव पहल के साथ छात्र परीक्षा में अच्छे परीणाम हासिल कर सकते है। वही दुसरी ओर आपको बता दें की परफेक्शन आईएएस की ब्रांच की शुरूआत दिल्ली के करोलबाग मेट्रो स्टेशन के नजदीक भी हुई है,और यहां पर फरवरी माह से बैच ऑपन होने जा रहा है, वही साथ ही पूर्णिया में अभी परफेक्शन आईएएस की नई सेंटर खुली है ।

Comments (0)
Add Comment