बिहार को विकसित राज्य बनाना मेरा लक्ष्य : चिराग पासवान

अमित कुमार/ घैलाढ़, मधेपुरा/घैलाढ़ प्रखंड क्षेत्र के रामनगर गांव में बुधवार को लोक जनशक्ति पार्टी रामविलास के राष्ट्रीय अध्यक्ष सह जमुई सांसद चिराग पासवान जनसंवाद यात्रा के दौरान जनसभा संबोधित किया. समाजसेवी रामनगर गांव निवासी नवीन कुमार नंदन आयोजन कर्ता के द्वारा सभा का आयोजन किया गया. मंच का संचालन समाजसेवी नवीन कुमार नंदन ने किया.

मौके पर सभा को संबोधित करते हुए चिराग पासवान ने कहा कि बिहार को विकसित राज्य बनाना मेरा लक्ष्य है. मेरे पिता की इच्छा थी कि बिहार विकसित राज्य बने. मेरे पिताजी ने जितने भी विकास के कार्य किए उनसे दो कदम आगे बढ़कर हम विकास का कार्य करेंगे. चिराग ने कहा कि स्वर्गीय पासवान ने आखरी सांस तक बिहार के लोगों के लिए कार्य किया है. जिन -जिन मंत्रालयों में काम किया, वह मंत्रालय गरीबों के लिए नई गाथा लिख गया. गरीब कल्याण योजना की बात आज प्रधानमंत्री हर जगह करते हैं. यह योजना मेरे पिता की ही देन है.

उन्होंने कहा कि बिहार फ‌र्स्ट बिहारी फ‌र्स्ट के मिशन को लेकर मैं चल रहा हूं. मुझे पद की चिंता होती तो मैं मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के साथ समझौता करके मंत्री पद पर बैठ गया होता लेकिन मैंने ऐसा काम नहीं किया. इस दौरान उन्होंने अपने चाचा और केंद्रीय मंत्री पशुपति कुमार पारस पर जमकर निशाना साधा.

उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार फूट डालो शासन करो की नीतियों पर काम कर रहे हैं. वहीं उन्होंने कहा कि स्वर्गीय रामविलास पासवान, बाबा साहेब आंबेडकर की तस्वीरों को सड़क पर फेंक दिया गया. विपक्षी दलों के नेताओं तक ने आवाज उठाई, लेकिन आपके सांसद इस सभी घटनाओं पर खामोश हैं .एक शब्द भी नहीं कहा .क्या वैसे लोग कभी आपके हो सकते हैं.

रामनगर गांव निवासी समाजसेवी नवीन कुमार नंदन ने कहा कि मैंने बिहार की जनता के कष्टों को नजदीक से देखा है.चिराग पासवान में यह उम्मीद देखता हूं कि ना सिर्फ ये बिहार का नेतृत्व करेंगे बल्कि दिल्ली तक इनकी पहुंच बनेगी और बिहारियों का कल्याण होगा. लोक जनशक्ति पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष सह पूर्व विधायक राजू तिवारी ने कहा कि स्वर्गीय रामविलास पासवान ने बिहार के लिए बहुत कुछ किया है हम लोग उनका सम्मान करते हैं.

Comments (0)
Add Comment