मुंबई के कलाकारों ने खुर्दा में जमाया रंग, दर्शक पूरी रात झूमते रहे

मो ०मुजाहिद आलम/कुमारखंड, मधेपुरा/ कुमारखंड प्रखंड के सार्वजनिक युवा शक्ति खुर्दा मेला में आयोजित सांस्कृतिक कार्यक्रम का उद्घाटन राज्य सभा सांसद कांग्रेस नेत्री रंजीत रंजन और पुत्र सार्थक रंजन ने संयुक्त रूप से फीता काट कर किया । उन्होंने दर्शकों को संबोधित करते हुए कहा मेला समाज मे होने वाले कुरीतिया को खत्म कर सभी को एक जगह लेकर मिलजुल कर रहने और संगीत के माध्यम से आपसी भाईचारगी बना रहे इस लिए मेला का आयोजन किया जाता है।

उन्हने कहा आप का बेटा पप्पू यादव आप के सामने मौजूद हैं फिर भी मंच पर आप के सामने नही आना बेटा आप से नाराज है घर से हिम्मत मिले तो वह बड़ी ताकत है। उन्होंने कहा मेला में आये हुए सभी युवा,भाई,माँ,बहन आप लोग शांति से मेला में सांस्कृतिक कर्यक्रम का आनंद ले पूरी रात आप के बीच कलाकरो द्वारा एक से बढ़कर एक गीत संगीत पेश किया जायेगा ।

सांस्कृतिक कार्यक्रम का आगज इंडियन आईडल विनर और युवा आइकॉन दानिश खान ने अपनी सुरीली आवाज से पहला गाना भक्ति वंदना से किया । भक्ति बंदना के बाद उन्होंने एक से बढ़कर एक अपनी सुरीली आवाज में दर्शकों के सामने गानों की बौछार लगा दिए. पूरी रात युवा, बुजुर्ग, महिलाएं गाने पर झूमते नजर आए।

कार्यक्रम में मुंबई से आये अन्य नामचीन कलाकार पूरी रत अपनी प्रस्तुति देते रहे जहाँ दर्शक लुत्फ़ उठाते रहे. सांस्कृतिक कार्यक्रम का संचालन मनोज कुमार और अभिषेक तिवारी ने अपनी सुरीली आवाज में सभी कलाकारों का परिचय के साथ-साथ शेरो शायरी चुटकुले से दर्शकों का दिल जीत लिया। मौके पर मेला सचिव विनोद यादव, मेला अध्यक्ष सुनील यादव, माध्यमिक शिक्षक संघ के जिला अध्यक्ष कृष्ण कुमार,अरविंद कुमार यादव, राजेंद्र राजू ,गुड्डू यादव, राजीव बबलू ,मो इलियास ,रतन यादव ,रणधीर कुमार, मंटू कुमार सिंह ,रंजीत कुमार, मो.आलम,पिंटू यादव,सुशील यादव,युवा शक्ति प्रखंड अध्यक्ष राहुल कुमार सुरक्षा व्यवस्था को लेकर कुमारखंड थाना अध्यक्ष श्रीकांत शर्मा पुलिस पदाधिकारी के साथ दर्जनों पुलिस बल के जवान व चौकीदार तैनात नजर आए। दर्जनों की संख्या में मेला कमेटी के युवा कार्यकर्ता कार्यक्रम को सफल व शांतिपूर्ण माहौल में कायम रखने के लिए लगातार भीड़ को नियंत्रण करते दिखे ।

Comments (0)
Add Comment