अस्पताल सील करने गये अधिकारीयों के साथ किया दुर्व्यवहार , पीड़िता को दिया गन्दी गन्दी गालियां

प्रशांत कुमार/मधेपुरा/  प्रसूता के बच्चे को गायब और बंधक बनाने के मामले मे कोसी टाइम्स पर खबर जारी होने के बाद आज देर शाम नार्मल डिलीवरी सेंटर नामक अस्पताल को सील कर दिया गया लेकिन वहां के कुछ स्थानीय युवकों ने सील करने गये अधिकारीयों के साथ बुरा वर्ताव किया और स्थल पहचान हेतु अधिकारीयों के साथ गयी पीडिता को भी युवकों ने नहीं छोड़ा उसे भी गन्दी गन्दी गालियाँ दी और चरित्रहीन तक बताया.

अधिकारियों द्वारा किए गए कार्रवाई को युवकों ने गलत बताया और किसी भी स्थिति में सील को खोलने की मांग करने लगे . हालांकि अधिकारी भी अपने कार्रवाई पर डटे रहे. विरोध कर रहे युवकों का साफ साफ कहना था कि पीडिता चरित्रहीन है उसके कहने पर कार्रवाई क्यों.

पीड़िता हो गई बेहोश– झिटकिया स्थित नर्सिंग होम जिस वक्त सील किया गया उस वक्त महिला भी स्थल पर मौजूद थी. जिसे बार- बार आक्रोशित लोगों का सामना करना पड़ा. लोगों ने महिला को काफी भद्दी- भद्दी गालियां भी दी. इसी बीच आक्रोश को देखते ही महिला बेहोश हो गई. जिसे महिला स्वास्थ्य कर्मी के द्वारा एंबुलेंस में ले जाया गया.

पीड़िता पर चरित्रहीनता का लगाया आरोप : बच्चा गायब करने के मामले में एक तरफ जहां पीड़िता अपने बच्चे के लिए परेशान थी. वहीं दूसरी तरफ नर्सिंग होम संचालक को बचाने के लिए एक समूह पूरी तरह से लगा रहा. लेकिन आरोप तय होने के कारण नर्सिंग होम को सील कर दिया गया. इस बीच लोगों के द्वारा पीड़िता पर चरित्र हीनता का आरोप भी लगाया गया.

Comments (0)
Add Comment