शेखपुरा में मिनीगन फैक्ट्री का उद्भेदन, छह गिरफ्तार

रंजन कुमार/ शेखपुरा/शेखपुरा जिला पुलिस कप्तान कार्तिकेय शर्मा लगातार अपराधियों पर नकेल कसने में कामयाब हो रहे हैं। इसी कड़ी में शनिवार को पुलिस को एक बड़ी कामयाबी मिली। पुलिस ने शेखपुरा में बंदूक कारखाने का उद्भेदन किया।

भारी मात्रा में निर्मित अर्धनिर्मित बंदूक कारखाने से सामग्री बरामद की गई है। इस मामले में शेखपुरा के एक तथा जमुई निवासी 5 शातिर बदमाशों को गिरफ्तार करने में पुलिस ने सफलता पाई है।

प्रेस कॉन्फ्रेंस कर जानकारी देते हुए पुलिस कप्तान कार्तिकेय शर्मा ने बताया कि पुलिस को गुप्त रूप से सूचना मिली कि बाउघाट थाना क्षेत्र के आलापुर में मोहम्मद नेहाल अहमद के पुत्र मोहम्मद कैसर के घर में बंदूक कारखाना का संचालन हो रहा है ।

गुप्त रूप से सूचना पर पुलिस ने घेराबंदी कर छापेमारी की। वहां से मोहम्मद कैसर और जमुई जिला के अडसार निवासी अब्दुल इमाम के पुत्र एजाज अहमद को गिरफ्तार किया ।

मौके से भारी मात्रा में अर्ध निर्मित बंदूक पिस्टल इत्यादि बरामद किए गए इन लोगों से पूछताछ के बाद जमुई के अडसार में छापेमारी कर चार लोगों को हिरासत में लिया गया। वहां भी बंदूक कारखाना का उद्भेदन हुआ। यहां से शहजाद आलम, दानिश,चांद और तस्लीम को पुलिस ने गिरफ्तार किया। 6 लोगों को इस मामले में गिरफ्तार किया गया है और पुलिस ने एक बड़े नेटवर्क का उद्भेदन कर दिया ।

Comments (0)
Add Comment