तैलीक साहू समाज द्वारा बैठक का किया गया आयोजन

मधेपुरा/ रविवार को जिला तैलिक साहू सभा के द्वारा एक दिवसीय बैठक का आयोजन मुख्य पार्षद कविता सहा के आवास पर किया गया। इस दौरान संगठन पर परिचर्चा का आयोजन किया गया ।बैठक का मुख्य विषय साहू संगठन को सुदृढ़ करना और राजनीति में आबादी के अनुसार उचित भागीदारी एवं जिला स्तर पर साहू समाज भवन का निर्माण हेतु जमीन आवंटन के लिए मंथन था ।

इस आयोजन में मधेपुरा जिला के सभी प्रखंड से मुख्य साहू समाज के लोगों ने भाग लिया। इस दौरान साहू समाज के प्रदेश उपाध्यक्ष महेंद्र शाह, नीरज कुमार गुप्ता मुख्य अतिथि थे।कार्यक्रम में मंच संचालन सेवानिवृत शिक्षक शिवनारायण शाह ने किया।

वक्ताओं ने कहा कि प्रदेश में तैलिक जाति की आबादी 7% है लेकिन हम लोगों की भागीदारी बिल्कुल नगण्य है इसलिए जो पार्टी हम सबों को उचित हक के अनुरूप राजनीति में जगह देंगे उनके साथ खुलकर समर्थन करेंगे ।

इस दौरान जिला अध्यक्ष प्रदीप कुमार शाह ने कहा कि हम साहू समाज के लोग तन मन धन से सहयोग कर सब भवन का निर्माण करेंगे

यह अवसर पर विभिन्न प्रखंडों के मुख्य संगठन पदाधिकारी प्रोफेसर शिवनारायण शाह, प्रोफेसर अभिषेक, इंजीनियर दिलीप शाह, जिला परिषद प्रतिनिधि बीके आर्यन, महामंत्री मयानंद शाह, प्रखंड अध्यक्ष शंकरपुर सत्येंद्र शाह, डिंपल शाह, गौतम राणा, सुरेंद्र शाह, अशोक शाह, चंपा देवी, कविता कुमारी, डॉ बी के आर्यन आदि मौजूद थे।

Comments (0)
Add Comment