घर-घर संकल्प अभियान की सफलता को लेकर किया बैठक

रंजन कुमार/शेखपुरा/ जिले में विकासशील इंसान पार्टी वीआईपी के घर-घर संकल्प अभियान की सफलता को लेकर जिला अध्यक्ष की अगुवाई में कार्यकर्ताओं के साथ बैठक का आयोजन किया गया। यह बैठक शेखपुरा के हसनगंज स्तिथि निजी सभाकक्ष में आयोजित हुआ।

बैठक के माघ्यम से वीआईपी कार्यकर्ताओ ने जिले के सभी गाँवो के घर घर जाकर पार्टी के प्रण और अपने अधिकारी के लिए जारी आरक्षण पर पार्टी को आगामी लोकसभा चुनाव में हाथ हो मजबूत करने को लेकर सहयोग की मांग की। इस मौके पर पार्टी के युवा प्रदेश अध्यक्ष पप्पू चौहान ने कहा कि पूर्व में निषाद आरक्षण संकल्प यात्रा समाप्ति के बाद अब राष्ट्रीय अध्यक्ष के निर्देश के आलोक में विभिन्न जिलों के सभी पंचायत के हर एक गांव में घर-घर जाकर लोगों को पार्टी के अगले कदम की जानकारी दी जाएगी साथ ही आरक्षण को लेकर चल रहे हैं लड़ाई को और भी तेज किया जाएगा।

उन्होंने कहा कि बिहार,झारखंड, उतर प्रदेश के 60 लोकसभा क्षेत्र में निषादों की आबादी ज्यादा है जो किसी भी चुनाव को दिशा मोड़ने में कारगर है। ऐसी में जब तक निषाद समाज के लोगों को उनके हक और अधिकार नहीं दिया जाएगा तब तक आंदोलन को जारी रखा जाएगा ।जबकि जिला अध्यक्ष दिनेश मोगिया ने कहा कि अपने पार्टी के सदस्यों को जिले के सभी गांव में भेज कर पार्टी के कार्य और उनके लिए किया जा रहा कार्य को लोगों को बीच रखा जाएगा। विकासशील इंसान पार्टी के बैठक को लेकर जिले के विभिन्न पंचायत से भारी संख्या में कार्यकर्ता पहुंचे।

Comments (0)
Add Comment