शहादत को किया याद:चौसा में पुलवामा हमले के शहीदों को कैंडल मार्च निकालकर दी श्रद्धांजलि

👉🏻देश के हर जवान की जान बेशकीमती-विदुर जी

चौसा,मधेपुरा/पुलवामा आतंकी हमले की बरसी पर नवयुवक संघ चौसा द्वारा काला दिवस के रूप में मनाया गया। हमले में शहीद जवानों को श्रद्धांजलि अर्पित की गई। साथ ही आतंकवादियों के कृत्य की भर्त्सना की गई।माता विषहरी स्थान में कायरता पूर्ण हमले में जान गंवाने वाले 40 जवानों को याद करने के लिए श्रद्धांजलि समारोह का आयोजन किया।कैंडिल मार्च निकालकर आतंकवादियों के विरुद्ध जमकर नारे बाजी की। युवाओं ने देश के लिए सर्वोच्च बलिदान देने वाले बहादुरों की याद में 2 मिनट का मौन रखा। युवाओं ने संकल्प लिया कि देश हित के लिए युवा किसी भी सूरत में पीछे नहीं हटेंगे और देश पर मर मिटने के लिए भी तैयार रहेंगे।


सामाजिक शैक्षणिक कल्याण संघ के संरक्षक सत्य प्रकाश गुप्ता विदुर जी ने कहा कि देश के हर जवान की जान बेशकीमती है।हमलोग उनकी कुर्बानी को कभी नहीं भुला पाएगें।14 फरवरी की इस काली तारीख को देश कभी भुला नहीं पाएगा। इस कायराना हरकत की जितनी भी निंदा की जाए कम है।साहित्यकार सह समाजसेवी संजय कुमार सुमन ने शहीदों को याद करते हुए कहा कि सैनिकों की बदौलत ही हम चैन से सो पाते है। उन्होंने शहीदों से प्रेरणा लेने का आह्वान किया। कार्यक्रम का नेतृत्व चक्रधर मेहता ने की।
मौके पर सामाजिक शैक्षणिक कल्याण संघ के उपाध्यक्ष मनोज शर्मा, उपेंद्र भगत,राकेश जायसवाल, राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के जिला कार्यवाह दिलीप कुमार,शिक्षक संजीव कुमार,मनोज कुमार नव युवक संघ के नीरज कुमार कालू , राजन कुमार, विक्रम साह, सुमंत कुमार,अभिषेक कुमार , प्रीतम भगत ,संतोष भगत, जितेन्द्र गुप्ता , उपेंद्र भगत , गोलू गुप्ता,राजकुमार अग्रवाल,सत्यनारायण अग्रवाल, सुरेश अग्रवाल, अमीत कुमार अमरजीत, अभिषेक चौरसिया, फौजी,कुणाल ,अमरजीत कुमार अनूज,सौरभ कुमार ,कुमार राजीव रंजन,मनीष कुमार,राहुल भगत समेत ददर्जनों युवा शामिल थे।

Comments (0)
Add Comment