शादीशुदा महिला की जहर खाने से मौत

👉मृतिका के पिता ने दहेज मांगने को लेकर पति समेत चार नामजद पर जहर खिलाकर हत्या करने का लगाया आरोप  👉श्रीनगर पुलिस सूचना मिलते ही शव को कब्जे में कर पोस्टमार्टम करा कर परिजनों को सौंपा शव

कोसी टाइम्स प्रतिनिधि@कुमारखंड,मधेपुरा

श्रीनगर थाना क्षेत्र के पुरैनी वार्ड आठ में बुधवार को एक शादीशुदा महिला की जहर खाकर मौत होने से परिजनों में कोहरा मच गया। घटना की सूचना मिलते ही श्रीनगर पुलिस ने महिला के शव को कब्जे में कर पोस्टमार्टम करा कर परिजनों को सौंप दिया।

मृतिका के पिता ने पति समेत चार नामजद व्यक्ति पर जहर खिलाकर हत्या करने का आरोप लगाते हुए श्रीनगर थाना में केस दर्ज करवाया है ।

थानाध्यक्ष राघवेंद्र नारायण ने बताया कि पुरैनी वार्ड 8 निवासी मोहम्मद रियाज की पत्नी फरीदा खातून की जहर खाने से मौत हो गई। कुमारखंड थाना क्षेत्र के जोरावरगंज निवासी मृतिका फरीदा खातून के पिता मो मनीफ ने थाना में दिए आवेदन में आरोप लगाया कि उनकी बेटी फरीदा खातून को पति मोहम्मद रियाज आए दिन प्रताड़ित कर दहेज की मांग कर रहे थे और नहीं देने पर पति मो रियाज अन्य परिजनों के साथ मिलकर उनकी बेटी को जहर खिलाकर उसकी हत्या कर दिया है। फरीदा खातून की शादी 5 से 6 साल पूर्व मुस्लिम रीति रिवाज से पुरैनी वार्ड आठ निवासी मो रियाज से हुआ था। उनके तीन बच्चे भी हैं। थानाध्यक्ष ने बताया कि शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम करवने के बाद परिजनों को सौंप दिया गया है। उन्होंने बताया कि पिता के आवेदन पर पति समेत चार नामजद पर केस दर्ज कर आरोपित की गिरफ्तारी के लिए विभिन्न जगह छापेमारी की जा रही है।

Comments (0)
Add Comment