सात दिन पहले हुई थी शादी, खरीददारी के दौरान आज हो गई मौत

रंजीत सुमन,मुरलीगंज,मधेपुरा/ थाना क्षेत्र के गोलबाजार में खरीददारी को आए एक युवक की मौत आज संदिग्ध परिस्थिति में हो गई।युवक अपने पत्नी के साथ खरीददारी हेतु गोल बाजार मुरलीगंज आया हुआ था ।

जानकारी के अनुसार पुरैनी थाना अंतर्गत वार्ड नंबर 5 निवासी रौशन कुमार पिता बबलू सहनी शनिवार को दिन के करीब 2:00 अपने ससुराल वालों के साथ मुरलीगंज गोल बाजार में खरीदारी करने आया था।खरीदारी करने के दौरान उसे सीने में दर्द महसूस हुआ और वह पानी पीने की इच्छा जताया। पानी पीते ही युवक जमीन पर गिरकर बेहोश हो गया। आनन-फानन में परिजनों ने बेहोश  युवक को मुरलीगंज सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लाया जहां मौके पर मौजूद डाक्टर ने युवक की जांच करने के बाद उसे मृत घोषित कर दिया ।

मृत युवक की पत्नी बबीत कुमारी का रो रो कर बुरा हाल है। परिजनों के मुताबिक मृत युवक की शादी इसी महीने के 12 जुलाई 2024 को हुई थी। युवक अपने ससुराल रजनी पंचायत के वार्ड नंबर 3 प्रताप नगर अपनी पत्नी को लेने के लिए शादी के बाद पहली बार ससुराल आया था।

वही मौके पर प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र प्रभारी  डॉक्टर संजीव कुमार के मुताबिक मृत्यु की सही वजह पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही पता चल सकेगा।

Comments (0)
Add Comment