मधेपुरा : लोडेड देशी कट्टा के साथ दो युवक गिरफ्तार

मधेपुरा/ मधेपुरा पुलिस को एक बार फिर दो अपराधियों को पकड़ने में सफलता हाथ लगी है। पुलिस ने दो अलग-अलग थाना क्षेत्र में दो युवक को हथियार के साथ गिरफ्तार कर लिया है ।इसमें एक युवक पूर्व से ही अपराधिक प्रवृत्ति का रहा है जो हाल ही में जेल से निकला है तो वही दूसरा आलमनगर थाना क्षेत्र का है जहां एक युवक को पुलिस ने पकड़ा जिसके पास से पुलिस ने हथियार बरामद किया है।

इस संबंध में जानकारी देते हुए शनिवार को एसपी राजेश कुमार ने बताया कि ग्वालपाड़ा थाना क्षेत्र के ग्राम ललिया वार्ड नंबर 4 निवासी पप्पू कुमार मंडल खरीदारी करने झंझरी बाजार गए थे जहां पर उन्हें संदेह हुआ कि अपराधी प्रवृत्ति का व्यक्ति राहुल कुमार इनका पीछा कर रहा है जो पूर्व में इनके चाचा और चचेरे भाई की हत्या कर दिया था और इस मामले में वह जेल में गया था और अभी जेल से बाहर आया है। इस बात की जानकारी स्थानीय थाना ग्वालपाड़ा को देते हुए उन्होंने अपने परिजन को बताया। ग्वालपाड़ा थाना द्वारा इस मामले की जानकारी पाकर ग्रामीणों की मदद से उक्त व्यक्ति राहुल कुमार पिता उमाकांत मंडल को पकड़ लिया गया। उसके तलाशी लेने पर उसके पास से लोडेड देशी कट्टा एवं जींस के पॉकेट से चार जिंदा कारतूस बरामद किया गया।

वहीं दूसरी ओर शुक्रवार को दिवा गश्ती के क्रम में दोपहर आलमनगर स्थित बीआरसी चौक पर पुलिस वाहन को देख एक युवक भागने लगा जिसका पीछा कर सशस्त्र बल के सहयोग से उक्त युवक को पकड़ लिया गया। युवक ने पूछताछ में अपना नाम सोनू कुमार बताया जो आलमनगर मुख्य बाजार वार्ड नंबर 7 का रहने वाला है ।पुलिस के द्वारा उक्त युवक की तलाशी लेने पर एक लोडेड लोहे का देसी पिस्टल बरामद हुआ ।पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर लिया है और अब जेल भेजे जाने की तैयारी कर रही है।

एसपी राजेश कुमार ने कहा कि अपराध के खिलाफ मधेपुरा पुलिस लगातार मुस्तैद है। किसी भी तरह के अपराध जिले में बर्दाश्त नहीं किए जाएंगे ।उन्होंने आम जनों से अपील किया है कि किसी भी तरह के अपराधी या अपराध से जुड़े व्यक्ति के संबंध में कोई सूचना या गुप्त सूचना हो तो स्थानीय थाना को इसकी जानकारी दे। पुलिस कार्रवाई करते हुए उसे गिरफ्तार करेगी।

Comments (0)
Add Comment