मधेपुरा: कोचिंग जा रहे किशोर का दिनदहाड़े अपहरण, मांगी 30 लाख की फिरौती

मधेपुरा। पुलिस के लाख दावों के बावजूद जिले में अपराधियों का खौफ जारी है। मुरलीगंज में शुक्रवार सुबह कोचिंग जा रहे एक बालक को बदमाशों ने दिनदहाड़े अगवा कर लिया। बीच रास्ते अपराधियों ने बालक को एक लग्जरी कर में बैठा लिया और फरार हो गए। चर्चा है कि बाद में बालक के परिजनों के मोबाइल पर फोन कर अपराधियों ने 30 लख रुपए फिरौती मांगी है। उधर, घटना की जानकारी मिलने के बाद एसपी राजेश कुमार मुरलीगंज थाना पहुंचे और अपहृत बालक के परिजनों से मिले। घटना को लेकर फिलहाल पुलिस और बालक के परिजन कुछ भी बताने से परहेज कर रहे हैं।

बताया जा रहा है कि मुरलीगंज थाना क्षेत्र के रघुनाथपुर पंचायत के रतनपट्टी निवासी भगवान साह का पुत्र आशीष कुमार (15 साल) रोज की तरह अपने दोस्तों के साथ कोचिंग जा रहा था। मुरलीगंज- बिहारीगंज एस एच 91 पर रतनपट्टी गांव के पास ही अचानक से एक लग्जरी कार आकर रुकी और उसे उतरे बदमाश आशीष को कार में बैठा कर फरार हो गए। आशीष के साथ गए दोस्तों की माने तो भूरे रंग की कार से आशीष का अपहरण किया गया है।

एसपी राजेश कुमार ने बताया कि पुलिस की टीम लगा दी गई है। बहुत जल्द ही मामले का खुलासा  कर अपहृत बालक को बरामद कर लिया जाएगा।

Comments (0)
Add Comment