मधेपुरा एसपी का मोबाइल कॉल गर्ल स्पलायर के पास से बरामद, हो गई थी चोरी

मधेपुरा/ मधेपुरा एसपी का मोबाईल कॉल गर्ल स्पलायर के पास से बरामद हुआ है। स्पलायर महिला ने खुलासा किया है कि वो कई पुलिस अधिकारीयों को लड़कियों की स्पलाई करती है।

अब पूरी कहानी आपको समझाते है।मधेपुरा में इन दिनों एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। दावा किया जाता है है कि यह वीडियो पुलिस विभाग के किसी वरीय अधिकारी के कार्यालय में बनाया गया है।वीडियो में महिला ने दावा किया है कि वह मधेपुरा सदर अस्पताल के सामने डीएसपी मुख्यालय के आवास पर एक लड़की को भेजी थी जिसने यह मोबाइल चोरी कर उसे दिया था.महिला का दावा है कि वह और भी पुलिस अधिकारी को लड़कियों का स्पलाय करती रही है।वह यहाँ चार बार लड़की भेज चुकी है।रेट का खुलासा करते हुए उन्होंने कहा कि 300 रुपये प्रति घंटे के दर पर वह साहब के यहाँ लड़की भेजती थी अधिक देर रखने पर 500 रूपया देने की बात की थी।इस वीडियो के वायरल होने से पुलिस महकमे में हरकंप मचा हुआ है।

वीडियो देखने के लिए लिंक पर क्लिक करे : 

मधेपुरा SP का मोबाइल कॉल गर्ल सप्लायर के पास से बरामद, महिला ने कहा पैसे नही मिले इसलिए चुराया

पूरी कहानी के बारे में बताया जाता है कि मधेपुरा एसपी राजेश कुमार जब कुछ दिन पूर्व छुट्टी पर गए थे तो मुख्यालय डीएसपी अमरकांत चौबे को एसपी का चार्ज मिला था।इसी बीच साहब के द्वारा एक कॉल गर्ल को अपने आवास पर बुलाया गया था ।मनमाफ़िक रेट नहीं मिलने से तकिये के नीचे रखा मोबाईल ही वह लेकर चली गयी । इसी बीच पुलिस विभाग के किसी वरीय अधिकारी के द्वारा उनके मोबाइल पर कॉल आया तो मोबाइल स्वीच ऑफ बताया. फिर क्या था एसपी साहब का मोबाईल ही  वरीय अधिकारी के सर्विलांस पर आ गया. मोबाइल का लोकेशन सहरसा में देख साहब भी सकते में आ गए।मोबाइल को बरामद किया गया और महिला को भी पूछताछ के लिए लाया गया. महिला ने जो खुलासा किया वह चौकाने वाला है. हालाँकि इस वायरल वीडियो के बारे में पुलिस के कोई अधिकारी कुछ भी बोलने से बच रहे हैं।

इस वायरल वीडियो और महिला के आरोपों के सच्चाई जानने हेतु जब डीएसपी हेडक्वार्टर अमरकांत चौबे को फोन किया गया तो वो कॉल नही उठाए।वहीं इस वीडियो के वायरल होने के बाद शहर में चर्चा का बाजार गर्म है।

 

नोट: यह खबर वायरल वीडियो के आधार पर लिखा गया है।कोसी टाइम्स इसका पुष्टि नही करता है।
Comments (0)
Add Comment