मधेपुरा:-दिन दहाड़े गोली मारकर पोस्टमास्टर की हत्या,फैला आक्रोश

ब्रजेश कुमार

कोसी टाइम्स@आलमनगर, मधेपुरा

आलमनगर थाना क्षेत्र के आलमनगर-फुलौत सड़क स्थित अठगामा टोला के पास दिनदहाड़े 50 बर्षीय ग्रमीण पोस्टमास्टर की गोली मारकर हत्या अपराधियों ने किया। स्वर्गीय रासघारी मंडल के 50 वर्षीय पुत्र शिवरत्न मंडल को दिनदहाड़े गुरुवार को संध्या 4:00 बजे  गोली मार कर हत्या कर दिया गया ।शिवरत्न मंडल प्रखंड के बजराहा पोस्ट ऑफिस का पोस्टमास्टर  था ।प्रत्येक दिन की तरह आज गुरुवार को भी आलमनगर स्थित मुख्य पोस्ट ऑफिस जा रहा था। इसी दौरान घात लगाए अपराधी के द्वारा गोलीमार कर हत्या कर दिया गया।

स्थानीय ग्रामीणों ने बताया कि पोस्टमास्टर शिवरतन मंडल  बजराहा की ओर से आ रहा था और अपराधी आलमनगर की ओर से सती स्थान से आगे अटगामा टोला के पास बांस के बिट्टी के सामने मोटरसाइकिल रोक कर  गोली मार दिया ।जिससे घटनास्थल पर ही पोस्टमास्टर शिवरत्न मंडल की मौत हो गया। इसके बाद एक पल्सर मोटरसाइकिल पर सवार दोनों अपराधी  बजरहा की और भाग गया। दिनदहाड़े हत्या की घटना पूरे प्रखंड में आग की तरह फैल गया । देखते ही देखते लोगों की भीड़  घटनास्थल पर जमा होने लगा।

परिजनों ने बताया कि आज से 10 साल पूर्व वर्ष 2011 में इनके बड़े भाई पोस्टमास्टर अरविंद मंडल जो आर्मी से रिटायर होकर गांव आने के बाद पोस्ट ऑफिस ज्वाइन किया था उसकी भी हत्या आलमनगर थाना क्षेत्र के कुंजोरी पंचायत स्थित लोका टोला के पास पोस्ट ऑफिस से आने के दौरान रात्रि में गोली मारकर हत्या कर दिया गया था।

घटना को लेकर ग्रामीणों में खासा आक्रोश व्याप्त है ।ग्रामीणों के द्वारा शव को रोक कर  सड़क जामकर प्रदर्शन किया। घटना की सूचना मिलते हैं थानाध्यक्ष अखिलेश कुमार  पुलिस पदाधिकारी आशुतोष त्रिपाठी, नीलम कुमारी सहित कई पुलिस  पदाधिकारी पुलिस बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचकर ग्रामीणों को समझा बुझा कर शांत करने का घंटो प्रयास किया परंतु ग्रामीण एक ही परिवार के 10 साल के अंदर में  दोनों बेटों को गोली मारकर हत्या को लेकर काफी आक्रोशित दिखे।

उदाकिशुनगंज पुलिस इंस्पेक्टर वासुदेव राय  स्थल पर पहुंचकर  परिजनों को समझाया  परंतु देर संध्या तक  जिला के पुलिस कप्तान को आने की मांग पर अरे थे।

हत्या से आक्रोशित सड़क जाम कर रहे लोगों से अनुमंडल पदाधिकारी उदाकिशनगंज एस जेड हसन ने बात किया। एसडीओ ने डाक विभाग के वरीय पदाधिकारी से बात कर मृतक के परिजन को अनुकम्पा के आधार पर एक सदस्य की नोकरी सहित अपराधी की गिरफ्तारी हेतु टीम का गठन कर जल्द गिरफ्तार करने के आश्वासन के बाद जाम को समाप्त कराया गया एवं शव को पोस्टमार्टम हेतु भेजा गया।

Comments (0)
Add Comment