मधेपुरा:- शराबबंदी के बाद भी खूब बिक रही है शराब,पुलिस ने किया नेपाली सोफिया शराब बरामद

राजीव कुमार

कोसी टाइम्स@गम्हरियामधेपुरा

शराबबंदी के बाद भी खूब बिक रही है शराब।इनदिनों शराब माफिया डाल-डाल है तो पुलिस पात-पात।शराब माफिया औऱ पुलिस के बीच चल रहा है आंखमिचौली का खेल।इसी बीच गम्हरिया पुलिस के द्वारा बड़ी कार्रवाई की गई है।पुलिस ने भारी मात्रा में नेपाली दिलवाले सोफिया शराब को बरामद करने में सफलता पाई है।

गम्हरिया थाना अध्यक्ष इंस्पेक्टर संतोष कुमार गुप्ता ने कोसी टाइम्स को जानकारी देते हुए बताया कि मंगलवार की देर रात गुप्त सूचना मिली कि थाना क्षेत्र के भेलवा नहर पुल के पास स्कॉर्पियो गाड़ी से शराब की बड़ी खेप लाई गई है। जिसे गाड़ी से उतारा जा रहा है।सूचना की सत्यापन एवं आवश्यक कार्यवाही हेतु तुरंत पुलिस टीम का गठन किया गया ।

पुलिस टीम में एसआई कन्हैया कुमार ,सहायक पुलिस अवर निरीक्षक मनजीत कुमार सिंह सशस्त्र बल के जवान एवं चौकीदार को शामिल करते हुए उक्त स्थल पर भेजा गया। पुलिस वाहन को दूर से ही आते देखकर शराब कारोबारी शराब उतारकर स्कॉर्पियो लेकर भागने में सफल हो गया। पुलिस वाहन के द्वारा स्कॉर्पियो गाड़ी का पीछा भी किया गया लेकिन दूरी का अधिक फासला रहने एवं संकीर्ण मोर रहने के कारण शराब कारोबारी स्कॉर्पियो लेकर भागने में सफल हो गया। पुलिस ने घटनास्थल से 707 पीस दिलवाले सोफिया नेपाली शराब बरामद किया। बताया गया कि प्रत्येक बोतल 300 एम एल का है यानी 212 लीटर
100 मिलीलीटर शराब बरामद की गई।

थाना अध्यक्ष इंस्पेक्टर संतोष कुमार गुप्ता ने बताया कि शराब कारोबारी की पहचान कर ली गई है। मामल दर्ज कर लिया गया है। जल्द ही शराव माफिया और कारोबारी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Comments (0)
Add Comment