मधेपुरा : तीन नगर निकाय क्षेत्र का काउंटिंग शुरू, 325 प्रतियाशियों के भाग्य का फैसला आज

मधेपुरा/ नगर निकाय चुनाव के दूसरे चरण में हुए मतदान का आज टीपी कॉलेज में मतगणना शुरू हो गया है। जिले के तीन नगर निकाय मुरलीगंज नगर पंचायत, बिहारीगंज नगर पंचायत और सिंघेश्वर नगर पंचायत के 325 प्रत्याशियों के भाग्य का फैसला आज होना है।

जिले के मुरलीगंज नगर पंचायत के कुल 83 प्रत्याशी जिसमें मुख्य पार्षद के 11, उप मुख्य पार्षद के 8, पार्षद पद के लिए 64, बिहारीगंज नगर पंचायत के कुल 120 प्रत्याशी जिसमें मुख्य पार्षद के 6, उप मुख्य पार्षद के 8, पार्षद पद के लिए 106 और सिंहेश्वर नगर पंचायत के कुल 122 जिसमें मुख्य पार्षद के 12, उप मुख्य पार्षद के 17, पार्षद पद के लिए 93 यानी कुल मिलाकर 325 प्रतियाशीयों के भाग्य का फैसला आज होगा।  काउंटिंग को लेकर सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए गए है।

हालांकि घना कोहरा और कंपकंपाती  ठंड ने काउंटिंग को प्रभावित किया है ।मतगणना का कार्य थोड़ा विलंब से शुरू हुआ है।समाचार प्रेषण तक प्रत्याशियों के एजेंट प्रवेश ही कर रहे हैं।दूर दराज से आने वाले अभिकर्ता ठंड के कारण परेशान हैं और उसे अंदर पहुंचने में थोड़ी देर लग रही है । जिला पंचायती राज पदाधिकारी मनोहर साहू ने बताया कि ठंड को लेकर थोड़ी परेशानी बढ़ी है लेकिन समय से मतगणना कार्य प्रारंभ कराया जा रहा है।

मतगणना केंद्र के बाहर हजारों लोगों की भीड़ है जो कंपकपाती ठंड को भी मानने को तैयार नहीं है।अपने प्रत्याशियों के समर्थन में वह लगातार नारेबाजी कर रहे हैं वहीं बाहर फूल मालाओं के दुकान भी सज चुका है।

Comments (0)
Add Comment