मधेपुरा : नवोदय स्कूल में रैगिंग के विरोध करने पर 12 वीं के छात्रों ने जूनियर को जमकर पीटा, मेडिकल कॉलेज में भर्ती

मधेपुरा/ जिले के जवाहर नवोदय विद्यालय में कक्षा 12वीं और 10वीं के छात्रों के बीच जमकर मारपीट हुई है जिसमे दर्जनों छात्र घायल है। ये घटना तब हुई है जब 10 वीं के छात्रों द्वारा रैगिंग का विरोध किया गया।

मारपीट की इस घटना में कई छात्र घायल हो गए जबकि 3 छात्र गंभीर रूप से घायल है जिसका इलाज मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है। घटना के बारे में बताया जा रहा है कि 12वीं के छात्र और दसवीं के छात्र के बीच रैगिंग को लेकर विवाद हुआ जिसमें 12वीं के छात्रों पर आरोप है कि दसवीं के छात्रों को जमकर पीटा गया। इस दौरान बीच-बचाव में आए शिक्षक और शिक्षिका के साथ भी धक्का-मुक्की हुई।घायल छात्र बताते है कि 12 वीं के छात्रों द्वारा बीच बचाव करने आए शिक्षकों को छात्रों ने पीटा है। घटना की सूचना पाते ही मौके पर पहुंचे भारी संख्या में पुलिस बल के द्वारा छात्रों को शांत कराया गया वहीं अभिभावकों के द्वारा 12वीं कक्षा के आरोपी छात्रों पर कार्रवाई करने की मांग की गई है ।

इस मामले में प्रभारी प्राचार्य सियाराम मंडल ने कहा है कि 12वीं के उत्तेजित छात्रों के द्वारा दसवीं कक्षा के छात्रों के साथ मारपीट की गई है इस मामले में अभिभावकों के साथ बैठक कर कार्यवाही के लिए अनुशंसा की जा रही है ।बताया मारपीट करने वाले छात्रों को चिन्हित किया गया है करीब पंद्रह छात्र है जिसके ऊपर कार्रवाई की जाएगी। बताया सभी दोषी छात्रों को यहां से रेस्टिगेट कर बाहर का रास्ता दिखाया जाएगा।

Comments (0)
Add Comment