मधेपुरा : शराब बेचकर लिया लग्जरी कार, अब पुलिस ने कार सहित कर लिया गिरफ्तार

अमन कुमार/मधेपुरा/ सदर थाना की पुलिस ने भारी मात्रा में अवैध विदेशी शराब, नगदी और अवैध हथियार के साथ चार युवक को गिरफ्तार करने में सफलता पाई है .गिरफ्तार युवकों के पास से एक टाटा नेक्सॉन कार, चार कार्टून विदेशी शराब, चार मोबाइल, एक देशी पिस्टल, एक जिंदा कारतूस, एक लाख चार हजार रुपए नगद और एक लैपटॉप भी पुलिस ने बरामद किया है.

इस संबंध में जानकारी देते हुए  एसडीपीओ प्रवेंद्र भारती ने बताया कि सभी युवकों को मधेपुरा-सिंहेश्वर मुख्य मार्ग में किरण पब्लिक स्कूल के सामने से गिरफ्तार किया गया. गिरफ्तार युवकों में घैलाढ़ थाना क्षेत्र के रामनगर वार्ड-12 निवासी अजय यादव का पुत्र प्रशांत कुमार, शंकरपुर थाना क्षेत्र के जिरवा वार्ड तीन निवासी विजय कुमार का पुत्र रंजन कुमार, सदर थाना क्षेत्र के कृष्णापुरी मुहल्ला वार्ड 4 निवासी शशि कुमार का पुत्र सानू कुमार और नौलखिया वार्ड एक निवासी स्व. बद्री यादव का पुत्र छोटू कुमार शामिल है.

उन्होंने बताया कि प्रशांत कुमार पेशेवर प्रतिबंधित कफ सिरप, कोरेक्स एवं शराब माफिया है. कुछ दिन पूर्व उसकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस द्वारा छापेमारी की जा रही थी.छापेमारी के दौरान वह पुलिस की गाड़ी पर हमला कर फरार हो गया था. अवैध शराब एवं प्रतिबंधित कफ सिरप के धंधे से कमाए हुए पैसे से प्रशांत ने इस घटना में प्रयोग की गई वाहन खरीदा है.

छापेमारी टीम में सदर थानाध्यक्ष जयप्रकाश चौधरी, अपर थानाध्यक्ष मो. नेसार आलम, पुलिस अवर निरीक्षक इंद्रजीत तांती, शंभू कुमार, मधु कुमारी एवं अन्य पुलिसकर्मी शामिल थे.

Comments (0)
Add Comment