सरस्वती पूजा को लेक शांति समिति की बैठक आयोजित

सौहार्द पूर्ण माहौल में पूजा अर्चना करे हुड़दंग मचाने वाले को बक्शा नहीं जाएगा

मो0 मुजाहिद आलम@कुमारखंड,मधेपुरा

कुमारखंड थाना क्षेत्र के भतनी ओपी परिसर में बुधवार को थानाध्यक्ष अरविंद कुमार मिश्रा की अध्यक्षता में सरस्वती पूजा को लेकर शांति समिति की बैठक आयोजित की गई।

बैठक में मौजूद क्षेत्र के पंचायत जनप्रतिनिधियों, विभिन्न पूजा समिति के अध्यक्ष, सचिव और डीजे संचालकों को संबोधित करते हुए थानाध्यक्ष ने कहा कि क्षेत्र में शांति और सौहार्द के साथ पूजा का आयोजन सभी पूजा समिति कराना सुनिश्चित करेंगे। उन्होंने कहा कि किसी भी तरह के डीजे का प्रदर्शन पूजा और विसर्जन के दौरान करने पर ऐसे समिति के सभी लोगों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी। थानाध्यक्ष ने सबों से सामाजिक सौहार्द के साथ पूजा का आयोजन करने की अपील करते हुए कहा कि स्कूल में या सार्वजनिक स्थानों पर पूजा के दौरान हुडदंग करने वाले को बख्शा नहीं जाएगा । सार्वजनिक स्थानों पर आयोजित किए जाने वाले पूजा का आयोजन के लिए पूर्व में ही पुलिस को सूचना दी जाए।

मौके पर थानाध्यक्ष अरविंद कुमार मिश्रा ,एएसआई विनोद कुमार रावत, एएसआई शंभू ठाकुर, प्रमुख प्रतिनिधि अरुण कुमार सिंह, मुखिया प्रतिनिधि गोतम कुमार, शिव कुमार सिंह , उप मुखिया नवनीत कुमार, गजेंद्र पोद्दार, सुधीर सरदार,पुलिस मित्र अमोद कुमार वर्मा, बबलू कुमार, संदीप कुमार सिन्हा, सीता कुमारी, लंकेश कुमार, श्यामसुंदर साह, भागवत यादव ,सनोज कुमार सिंह, राजेंद्र भगत, मो मुमताज , मो मोजीम सहित अन्य लोग मौजूद थे।

Comments (0)
Add Comment