नगर निकाय चुनाव से चर्चा में आई कोमल कुमारी राजद में शामिल

सिंहेश्वर,मधेपुरा/नगर निकाय के चुनाव में सुर्खियां बटोर चुकी प्रत्याशी कोमल कुमारी ने अपने सहयोगियों के साथ आज राजद की सदस्यता ग्रहण की। इस बाबत राजद के वरिष्ठ नेता सह उपाध्यक्ष जय प्रकाश यादव ने बताया कि कोमल कुमारी अपने पति डा. अनुराग भगत और 15 समर्थक नसीमा खातून, रोजी परवीन, अंजुमन खातून, बीबी शहनाज, तरन्नुम खातून, पूजा कुमारी, श्रुति कुमारी, प्रीति कुमारी, सद्दाम हुसैन, विमलेश कुमार, जितेंद्र कुमार आशीष कुमार के साथ राजद की सदस्यता ग्रहण की है।

राजद के जिलाध्यक्ष जय कांत यादव ने कहा हाल ही में संपन्न नगर निकाय चुनाव लोगों ने कोमल कुमारी की राजनीति प्रतिभा को देखा और राजद में शामिल होकर बिहार की राजनीति में अपनी भूमिका अदा करने का अवसर दिया। इनके पार्टी में जुरने से वैश्य समाज का रूझान हमारी ओर होगा। राजद के अरविंद यादव ने कहा यह 2023 का दूसरा दिन है और तेजतर्रार नगर निकाय प्रत्याशी कोमल भगत ने अपने महिला साथियों के साथ पार्टी से जुड़ी है। यह दिन राजद पार्टी के लिए बहुत महत्वपूर्ण है।

इस बाबत कोमल कुमारी ने कहा तेजस्वी यादव के नेतृत्व में राजद से जुड़ी हूं। यह सिर्फ पार्टी ही नहीं यह एक परिवार है और हम कदम से कदम मिलाकर उनके विकास यात्रा में अहम भूमिका निभाने जा रहे हैं। मौके पर डा. राजेश रतन मुन्ना ने भी राजद से जुड़ने के लिए कोमल कुमारी को बधाई दी है।

Comments (0)
Add Comment