सीपीएम नेता गणेश मानव के बेहतर इलाज हेतु अस्पताल अधीक्षक से बुद्धिजीवियों ने किया मुलाकात

मधेपुरा/ जाने माने वामपंथी नेता और सीपीएम के जिला सचिव गणेश मानव इन दिनों अपने गोल ब्लैडर स्टोन के इलाज को लेकर मधेपुरा जननायक कर्पूरी ठाकुर मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती है। उनके स्वास्थ्य लाभ और बेहतर इलाज के लिए मधेपुरा के बुद्धिजीवियों ने मेडिकल कॉलेज के अधीक्षक डॉ. मालती कुमारी से बात की और बेहतर इलाज उपलब्ध कराने की मांग की।

मेडिकल कॉलेज की अधीक्षक डॉक्टर मालती ने बताया कि गणेश मानव जी के इलाज में किसी तरह की कोताही नहीं बरती जाएगी, चुकी वे कई और बीमारियों से भी ग्रसित हैं। इसीलिए उन्हें बेहतर निगरानी की आवश्यकता है। उन्होंने कहा कि मेडिकल कॉलेज के चिकित्सक और नर्सिंग स्टाफ अपने बेहतर निगरानी में उनके गॉलब्लैडर स्टोन का सफल ऑपरेशन और इलाज करेंगे।

बुद्धिजीवियों के शिष्ट मंडल में बीएन मंडल विश्वविद्यालय के पूर्व कुल सचिव प्रोफेसर सचिंद्र, माध्यमिक शिक्षक संघ के प्रमंडलीय अध्यक्ष परमेश्वरी प्रसाद यादव, मधेपुरा नगर परिषद के पूर्व उपाध्यक्ष रामकृष्ण यादव, मधेपुरा ipta के पूर्व अध्यक्ष डॉ आलोक कुमार, सीपीआई नेता शैलेंद्र कुमार, छात्र नेता हर्षवर्धन सिंह राठौर आदि शामिल थे। इन लोगों ने मेडिकल कॉलेज अस्पताल के वार्ड में जाकर वामपंथी नेता गणेश मानव का हाल-चाल भी जाना और इलाज और उसके बाद होने वाले खर्च के लिए आर्थिक सहायता का भी आश्वासन दिया।

बता दें कि गणेश मानव लंबे समय से जिले में वामपंथी आंदोलन को आगे बढ़ाते रहे हैं पिछले कुछ सालों से बीमार चल रहे हैं।

Comments (0)
Add Comment