मोबाइल देखने के विवाद में दोस्त को मारी ईट, मौ,त

फारबिसगंज,अररिया/ अनुमंडल क्षेत्र अंतर्गत मिर्जापुर पंचायत में एक सनसनीखेज मामला प्रकाश में आया है। मामला मिर्जापुर कोठी के आदर्श कोचिंग सेंटर के दो छात्रों के बीच मोबाइल देखने के दौरान विवाद हुआ है ।परिजनों के अनुसार जिसमे एक छात्र छोटू पासवान ने अपने सहपाठी राजा कुमार को क्लास में मोबाइल देखने के दौरान सर पर ईट मार दी। चोट इतनी जबरदस्त थी कि राजा कुमार को आनन -फानन में सामाजिक लोग प्रदीप साह ,चंदन साह ,भवेश कुमार मेहता ,मुकेश कुमार ,राजेश कुमार ,मदन मोहन साह उर्फ बबलू साह रानीगंन अस्पताल ले गए जहां ड्यूटी पर चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

मृतक मिर्जापुर वार्ड 15 धत्ता टोला के विजय ततमा का बड़ा पुत्र राजा कुमार उम्र-17 वर्ष लगभग था। वही सर पर ईट मारने वाले छात्र की पहचान मिर्जापुर वार्ड 16 निवासी अर्जुन पासवान के पुत्र छोटू पासवान उम्र लगभग-17 साल के रूप में हुई है। घटना के बाद मिर्जापुर में शोक की लहर दौड़ गयी है। वही मृतक के माँ व पिताजी का रो रो कर बुरा हाल है । मृतक के दो भाइयों में सबसे बड़ा था तथा एक बहन है और पिताजी राजमिस्त्री का काम करके अपने परिवार का भरणपोषण करते थे। वही आदर्श कोचिंग के संचालक अमृतानंद ठाकुर से उनके कोचिंग में हुई घटना की जानकारी लेने के लिए दूरभाष पर संपर्क किया गया तो उनका मोबाइल स्विच ऑफ आया।

 

 

मौके पर मिर्जापुर मुखिया प्रतिनिधि सरवर आलम,सरपंच प्रतिनिधि बिंदेश्वरी दास,वार्ड सदस्य अर्जुन दास

सामाजिक कार्यकर्ता  भवेश कुमार मेहता,आनंदी दास ,कन्हैया कुमार ,राजेश कुमार ,मुकेश कुमार,प्रदीप साह ,राजेश दास ,संतोष ततमा सहित सैकड़ों लोग उपस्थित थे।

वही इस बाबत फारबिसगंज अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी रामपुकार सिंह ने बताया घटना की जानकारी मिली है,दोषी को जल्द ही पकड़ा जाएगा।

Comments (0)
Add Comment