मामूली विवाद में युवक को गोली मारकर कर किया जख्मी, रेफर

मो ० मुजाहिद आलम/कुमारखंड, मधेपुरा/ कुमारखंड थाना क्षेत्र के लक्ष्मीपुर चंडीस्थान पंचायत स्थित केवटगामा गांव वार्ड नंबर चौदह में शुक्रवार को रात करीब ग्यारह बजे गांव के ही दो युवक आपस में मोबाइल पर बात करने के दौरान वाद विवाद हो गया। इस दौरान एक युवक दूसरे युवक के घर पर आकर देशी कट्टा से गोली मारकर कर जख्मी कर दिया और मौके से फरार हो गया। घायल युवक ने आनन फानन में इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र कुमारखंड में भर्ती कराया जहां ड्यूटी पर तैनात चिकित्सक डा राजीव रंजन ने प्राथमिक उपचार कर हालत गंभीर देख बेहतर इलाज के लिए सदर अस्पताल मधेपुरा रेफर कर दिया।

बताया गया कि केवटगामा गांव निवासी गणेश कुमार यादव उर्फ छोटू यादव और चचेरा भाई नंदन कुमार यादव दोनो आपस में मोबाइल पर बात कर रहा था इस दौरान वाद विवाद हो गया। घायल गणेश कुमार यादव उर्फ छोटू यादव के पिता चंदेश्वरी यादव, चाचा रामू यादव, दादा योगी यादव ने बताया घर के आगे गणेश कुमार यादव सड़क के किनारे बैठकर मोबाइल से गांव के ही नंदन कुमार यादव से बात कर रहा था। इसी दौरान दोनों के बीच मोबाइल पर ही वाद विवाद होने लगा. नंदन कुमार बाइक से आया और देसी कट्टा निकाल कर गणेश को पेट में गोली मारकर जख्मी कर फरार हो गया। नंदन कुमार यादव मनबरहू और गलत लड़का है। गोली कांड की खबर देखते ही परिजनों में अफरा तफरी मच गई।

परिजनों ने घायल गणेश कुमार यादव को आनन-फानन में इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र कुमारखंड में भर्ती कराया। जहां ड्यूटी पर तैनात चिकित्सक डॉ राजीव रंजन ने प्राथमिक उपचार कर हालत गंभीर देखते बेहतर इलाज के लिए सदर अस्पताल मधेपुरा रेफर कर दिया। सदर अस्पताल मधेपुरा में भी प्राथमिक उपचार कर हालत चिंताजनक देख बेहतर इलाज के लिए मधेपुरा मेडिकल कॉलेज अस्पताल रेफर कर दिया। जहां घायल गणेश यादव का इलाज चल रहा है। इस संबंध में थानाध्यक्ष श्रीकांत शर्मा ने बताया गोलीकांड की घटना स्पष्ट नहीं हो पाई है। छानबीन किया जा रहा है।

Comments (0)
Add Comment