केस दर्ज करने के लिए मांगा पच्चीस हजार नही दिया तो जमकर पीट दिया, विरोध में सड़क जाम

सिंहेश्वर,मधेपुरा/ थाना क्षेत्र अंतर्गत मुख्य मार्ग एनएच 106 शर्मा चौक पर शनिवार की दोपहर पुलिस प्रसाशन के विरोध में स्थानीय युवकों ने लगभग एक घंटे तक सड़क जाम कर दिया. इस दौरान पुलिस प्रसाशन के विरोध में जमकर नारेबाजी की गई. हालांकि बाद में स्थानीय थाना के एएसआई राकेश कुमार, उमेश कुमार सहित स्थानीय बुद्धिजीवियों के हस्तक्षेप के बाद जाम को समाप्त कराया जा सका. इस दौरान पुलिस ने बताया कि सभी युवकों से आवेदन से की मांग की गई है आवेदन मिलते ही वरीय पदाधिकारी को सारी बातों से अवगत कराया जाएगा.

वहीं दूसरी तरफ जाम कर रहे युवकों ने बताया कि आदर्श थाना सिंहेश्वर के पुलिस पदाधिकारी के द्वारा केस दर्ज करने को लेकर रुपए की मांग की गई थी. पैसे नहीं देने पर इस बात के खुन्नस पर गणेश भगवान की मूर्ति विसर्जन के दौरान टारगेट कर युवक को पीटा गया. यह भी बताया कि एएसआई ज्योतिष प्रसाद भगत आपसी घरेलू विवाद का जांच कर रहे थे. जांच करने के दौरान विपक्षी के प्रभाव में आकर मेरे आवेदन पर मामला दर्ज करने को लेकर 25 हजार रुपये मांग की गई. पैसा नहीं देने पर उसका खुन्नस एएसआई को था मौका मिलते ही गणेश मूर्ति विसर्जन के दौरान जैसे ही मूर्ति भेलवा चौक पर पहुंचते ही बिना वजह पीट दिया गया. वही एक युवक ने बताया कि उसकी बहन का स्कूटी भी इसी एएसआई ने आवेश में आकर तोड़ दिया था.

जाम कर रहे युवकों ने बताया कि एएसआई के द्वारा पैसे की मांग का साक्ष्य भी उपलब्ध है. इस मामले में एएसआई ज्योतिष प्रसाद भगत ने बताया कि पैसे की लेनदेन की बातें नहीं की गई है. हालांकि उसे समझाने के ख्याल से उसे बस समझाया गया था. वही दुसरा आरोप के बारे में बताया कि भेलवा चौक पर युवकों ने पाकिस्तान मुर्दाबाद का नारा लगा रहे थे. नारा लगाने से सभी को मना किया गया लेकिन कुछ दूर जाने पर दुबारा हरकत करने लगे. बावजूद इसके सभी को समझा कर अलग करा दिया. पीटने का आरोप निराधार है.

थानाध्यक्ष अरुण कुमार ने कहा सड़क जाम का मामला संज्ञान में आया है जाम कर रहे युवकों से आवेदन की मांग की गई है. जो भी दोषी होंगे उन पर कार्यवाही की जाएगी.

Comments (0)
Add Comment