हीरो पेशन प्लस की केक काटकर कर किया गया लांचिंग

मधेपुरा ब्यूरो/आज जिले के एस मोटर्स चौसा परिसर में हीरो पैशन प्लस की लांचिंग संचालक मनौवर आलम एवं अतिफा ने केक काटकर कर किया गया।मौके पर साहित्यकार सह समाजसेवी संजय कुमार सुमन, शिक्षक जवाहर चौधरी,राकेश जायसवाल,अर्जुन कुमार,अमित झा,उज्ज्वल, राजन,आयन,असजद,निरंजन कुमार समेत दर्जनों लोग उपस्थित थे।


संचालक मनौवर आलम ने बताया कि हीरो मोटोकॉर्प ने 100CC सेगमेंट में अपनी पॉपुलर बाइक पैशन प्लस को नए अवतार में लॉन्च कर दिया है। पैशन प्लस की भारत में लगभग 3 साल बाद वापसी हुई है। 2020 की शुरुआत में कंपनी ने BS6 एमिशन नॉर्म्स को पूरा नहीं कर पाने के कारण बंद कर दिया था।अब कंपनी ने पैशन प्लस में BS6 फेज-2 नॉर्म्स के अनुसार अपडेटेड इंजन दिया है।उन्होंने कहा कि हीरो अपने परफॉरमेंस, अपने माइलेज, और अपने लुक्स की वजह से ग्राहकों की पहली पसंद है जिस कारण दशकों से लेकर अभी तक पैशन प्लस और हीरो का विश्वास कायम है।उन्होंने बताया कि PASSION प्लस बाइक की हर रेंज एस मोटर्स चौसा में मौजूद है। साथ ही हमारे यहाँ आकर्षक फाइनेंस की सुविधा न्यूनतम डाउन पेमेंट एवं न्यूनतम ब्याज दर पर उपलब्ध है।

हीरो पैशन प्लस: नया क्या दिया गया है?

हीरो पैशन प्लस के डिजाइन में किसी भी प्रकार के बदलाव नहीं किया गया है, लेकिन बॉडी के पैनल में कुछ नए ग्राफिक्स मिलते हैं। कंपनी ने बाइक को तीन कलर (शेड्स स्पोर्ट्स रेड, ब्लैक नेक्सस ब्लू और ब्लैक हैवी ग्रे) में पेश किया है।वहीं, कम्फर्ट फीचर की बात करें तो इसमें टेलिस्कोपिक फ्रंट फोर्क्स और रियर में डुअल स्प्रिंग-लोडेड शॉक एब्जॉर्बर दिए गए हैं। इसके अलावा बाइक में IBS के साथ ड्रम ब्रेकिंग सिस्टम दिया गया है।

Comments (0)
Add Comment