ट्रक की चपेट में आने से खलासी की मौत

अररिया | शहर के जीरोमाइल के समीप ट्रक की चपेट में आने से ट्रक का खलासी गंभीर रूप से घायल हो गया। जिसे स्थानीय लोगों व ट्रक के ड्राइवर के द्वारा आनन-फानन में सदर अस्पताल अररिया लाया गया। जहां चिकित्सक ने प्राथमिक जांच के दौरान गंभीर रूप से घायल खलासी को मृत घोषित कर दिया, वही मृत ट्रक के खलासी की पहचान वेस्ट बंगाल के मुर्शिदाबाद जिले के शेखपुरा गांव निवासी अबुल कलाम आजाद के 19 वर्षीय पुत्र जमरूल शेख के रूप में की जा रही है। इधर घटना की सूचना अस्पताल प्रबंधन के द्वारा ऑडी स्लिप भेजकर नगर थाना पुलिस को दे दी गई है।

वहीं घटना को लेकर जानकारी देते हुए मृत ट्रक खलासी जमरूल शेख के चचेरे भाई मंसूर अली ने बताया कि उनका भाई ट्रक का खलासी था। जो वेस्ट बंगाल से गिट्टी लोड ट्रक लेकर अररिया में किसी डिपो में डिलीवरी देने वाला था। इसी दौरान अररिया बहादुरगंज मार्ग में जीरो माइल के समीप ट्रक बैक करवा रहा था। ट्रक बैक करने के दौरान ही वह अपने ही ट्रक की चपेट में आ गया। जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया जिसे ट्रक के ड्राइवर वह स्थानीय लोगों के द्वारा आनन-फानन में सदर अस्पताल अररिया लाया गया। जहां चिकित्सक ने प्राथमिक जांच के दौरान उनके भाई को मृत्यु घोषित कर दिया है।

वहीं मृतक के चचेरे भाई ने बताया कि घटना की सूचना उनके द्वारा अपने परिजनों को दे दी गई है। परिजन के आने के बाद शंव का पोस्टमार्टम कराया जाएगा। वही मामले को लेकर जब नगर थाना पुलिस से जानकारी लेने की कोशिश की गई तो उनके द्वारा कॉल का कोई उत्तर नहीं दिया गया। फिलहाल शव लेकर मृतक के परिजन सदर अस्पताल में परिजन व पुलिस का इंतजार कर रहे हैं।

Comments (0)
Add Comment