गौतम कुमार प्रीतम होंगे डाक्टर कलाम युवा रत्न अवार्ड से सम्मानित

बिहपुर, भागलपुर/दिल्ली के लिए गौतम कुमार प्रीतम हुए रवाना।
अंतरराष्ट्रीय युवा केंद्र, चाणक्यपुरी नई दिल्ली में आयोजित तीन दिवसीय अंतरराष्ट्रीय कलाम युथ लीडरशिप कान्फ्रेंस 2023 के लिए बिहपुर प्रखंड के युवा समाजसेवी गौतम कुमार प्रीतम को अंतरराष्ट्रीय सम्मान डाक्टर कलाम युवा रत्न अवार्ड दिया जाएगा।
वहीं सामाजिक न्याय के लिए वर्षों से संघर्षरत गौतम कुमार प्रीतम को राष्ट्रीय प्रतिनिधि के रूप में भागलपुर से चयन किया गया है। उक्त बातों की जानकारी कार्यक्रम के आयोजक ख्वाब फाउंडेशन के चेयरमैन मुन्ना कुमार ने पहले फोन से जानकारी दी। फिर पत्र दिया और राष्ट्रीय स्तर के बैनर को भी साझा किया।
सामाजिक न्याय के लिए संघर्षरत राष्ट्रीय खिलाड़ी सह युवा नेता गौतम कुमार प्रीतम ने प्रेस को जानकारी देते हुए बताया कि ख्वाब फाउंडेशन विगत वर्षों में मेरे द्वारा किये गये कार्य जैसे कोरोना के समय हज़ारों परिवार को मुफ्त राशन, दवाई, बर्तन यूरोप आदि देने को भी रखा वहीं शोषित, वंचित व पीड़ित के पक्ष में न्याय के लिए खड़ा रहने को भी कोड किया है। गौतम कुमार प्रीतम खेल-कूद के क्षेत्र में भी हजारों युवक-युवतियों को आगे बढ़ाने कार्य किया है। पिछ्ले वर्ष गौतम कुमार प्रीतम को भाई वैद्य राष्ट्रीय युवा नेता पुरस्कार से सम्मानित हो चुके हैं। यह सम्मान आरोग्य सेना, पूणे के द्वारा दिया गया था। वर्तमान में गौतम कुमार प्रीतम सामाजिक न्याय आंदोलन (बिहार) के बैनर तले बहुजन संसद व बहुजन संवाद चला रहे हैं।

Comments (0)
Add Comment