अपराधियों के तांडव से दहला गम्हरिया, दो दुकानदारों पर चलाया गोली, लुटे एक लाख

राजीव कुमार,गम्हरिया मधेपुरा/मंगलवार की देर संध्या अपराधियों के तांडव से गम्हरिया दहल गया। बताया गया कि पल्सर बाइक पर सवार तीन की संख्या में अपराधियों ने दुकानदारों को निशाना बनाया ।प्रत्यक्षदर्शियों ने कोसी टाइम्स को बताया कि पल्सर बाइक पर सवार अपराधी भागवत चौक की ओर से आया एवं गम्हरिया बस स्टैंड चौक से पहले रामकुमार भगत के हार्डवेयर दुकान पर पहुंचकर कैश काउंटर पर बैठे मालिक के ऊपर हथियार तान दिया एवं दहशत फैलाने के लिए अपराधियों ने पहले तो जमीन पर फायरिंग की और कैश काउंटर पर बैठे संजय भगत पर गोली चला दिया गनीमत रहा कि गोली बगल से निकल गया।

संजय भगत ने बताया कि गाली देते हुए अपराधियों ने कहा कि कैश काउंटर से हट जाओ अन्यथा तुम्हें जान से हाथ धोना पड़ेगा और अपराधी काउंटर में रखे बिक्री का करीब ₹1 लाख लूट लिए और पल्सर बाइक पर बैठकर आगे निकल गए। आगे निकलने के उपरांत रोहित किराना स्टोर में पहुंचकर अपराधियों ने पहले गोली चलाई और कैश काउंटर पर बैठे दुकानदार अमित कुमार भगत उर्फ मुन्ना के ऊपर भी हथियार तान दिया और गोली चला दिया । पीड़ित के द्वारा बताया गया कि अपराधियों ने कहा रंगदारी दो तब तक गोली की आवाज सुनकर अन्य दुकानदार एवं अमित कुमार उर्फ मुन्ना के भाई रोहित भगत के द्वारा अपराधियों को पीछे से पकड़ लिया गया और दोनों के बीच हाथापाई भी की गई। लोगों के द्वारा पुलिस को सूचना दी गई सूचना मिलते ही गम्हरिया थानाध्यक्ष विकास कुमार दल बल के साथ घटना स्थल पर पहुँच कर अपराधियों को कब्जे में ले लिया गया एवं अपराधी की पल्सर बाइक जप्त कर थाना ले गई।

दुकानदारों ने बताया कि अपराधियों का हथियार भी पुलिस को सौप दी गई है।थानाध्यक्ष विकास कुमार ने बताया कि घटना स्थल पर पहुँचकर अपराधियों को गिरफ़्तार कर लिया गया है ।पुलिस अपराधी से पूछताछ कर रही है जल्द ही इस घटना में शामिल अन्य अपराधी एवं घटना के कारणों का उद्भेदन करेंगी।

Comments (0)
Add Comment