गम्हरिया पुलिस ने 71 लीटर विदेशी शराब किया बरामद

राजीव कुमार/गम्हरिया,मधेपुरा/आगामी लोकसभा चुनाव के मद्देनजर पुलिस सजग दिख रही है। लगातार पुलिस विभिन्न ठिकानों पर छापेमारी करते हुए अवैध मादक पदार्थ जप्त कर रही है ।इस दौरान गम्हरिया पुलिस ने थाना क्षेत्र के फुलकाहा गांव से आठ पेटी विदेशी शराब बरामद करने में सफलता पाई है ।

जानकारी देते हुए थाना अध्यक्ष विकास कुमार ने कोसी टाइम्स को बताया कि गुप्त सूचना मिली कि थाना क्षेत्र के फुलकाहा गांव वार्ड नंबर 3 स्थित नहर पुल के समीप बजरंगबली मंदिर के पीछे शराब कारोबारी के द्वारा अवैध शराब को उतारा जा रहा है। सूचना की सत्यापन हेतु थानाध्यक्ष ने त्वरित कार्यवाही करते हुए टीम गठित कर उक्त स्थल पर भेजा गया । टीम में शामिल थानाध्यक्ष ने बताया कि पुलिस वाहन को दूर से ही आते देख शराब कारोबारी चार पहिया वाहन लेकर भागने में सफल रहा।पुलिस के द्वारा कारोबारी का पीछा भी किया गया लेकिन दूरी का अधिक फासला होने एवं रात्रि रहने के कारण कारोबारी चार पहिया गाड़ी लेकर भागने में सफल हो गया।जब पुलिस टीम के द्वारा उक्त स्थल पर देखा गया तो मंदिर के पीछे से 750 एमएल का दो पेटी 375 एमएल का 4पेटी,180 एमएल का 2 पेटी विदेशी शराब बरामद किया गया।

थानाध्यक्ष ने बताया कि एक कारोबारी को नामजद करते हुए मामल दर्ज कर पुलिस के द्वारा आगे की कार्यवाही की जा रही है।नामजद शराव कारोबारी का नाम गुप्त रखा गया है।

Comments (0)
Add Comment