एटीएम से रुपया निकालने आए युवक के साथ 40 हजार की ठगी, एटीएम बंद कर शुरू किया हंगामा

मधेपुरा/ सदर थाना क्षेत्र के पुरानी बाजार स्थित स्टेट बैंक ऑफ इंडिया के एटीएम में पैसे निकासी करने गए एक युवक को गुमराह कर 2 युवक उसके एटीएम कार्ड को लेकर रफूचक्कर हो गए। फिर क्या था, दनादन पोस मशीन और एटीएम के जड़िए 40 हजार रुपए निकाल लिया गया। इसकी जानकारी पीड़ित को तब हुई जब उसके मोबाइल पर दनादन मैसेज आना शुरू हुआ।

पीड़ित युवक का नाम पवन कुमार है जो सहरसा जिला के सोनवर्षा थाना क्षेत्र अंतर्गत अमृता का रहने वाला है। वर्तमान में जिले के कॉलेज चौक स्थित राजकीय अंबेडकर छात्रावास में रहकर वह पढ़ाई करता है। उन्होंने बताया कि आज दोपहर करीब 1 बजे दिन में 500 रुपया निकालने पुरानी बाजार स्थित भारतीय स्टेट बैंक के एटीएम आया हुआ था। उसी क्रम में 2 अनजान युवक एटीएम के पास आया और कहा कि पैसा निकालने में दिक्कत हो रही है तो पिन डालिए पैसा निकल जायेगा। उसी क्रम में मेरा एटीएम कार्ड एटीएम मशीन में फंस गया तो उन दोनों ने कहा कि एटीएम के बगल में दुकान है उसमें चले जाओ ।

जैसे ही मैं वहां से बाहर निकला तो वो दोनों मेरा एटीएम कार्ड लेकर भाग गये। उसके कुछ देर बाद 25 हजार, 10 हजार और 5 हजार रुपए निकासी करने का मैसेज प्राप्त हुआ। जिसके बाद वे आनन फानन में थाना में जाकर लिखित आवेदन दिया। लेकिन थाना की ओर से कोई प्रतिक्रिया नहीं मिली तो फिर से एटीएम के पास जाकर कुछ साथियों के साथ प्रदर्शन करना शुरू कर दिया।

उसके बाद मौके पर पहुंचे मधेपुरा एसएचओ अखिलेश कुमार ने पीड़ित युवक को साथ में लेकर स्टेट बैंक ऑफ इंडिया के मुख्य शाखा ले गये। वहीं इस संबंध में एसपी राजेश कुमार ने बताया कि मामले मेरे संज्ञान में आया है। तत्काल थानाध्यक्ष को जांच का आदेश दिया गया है। जांचों उपरांत कार्यवाई की जायेगी।

Comments (0)
Add Comment