देसी कट्टा के साथ गांजा तस्कर सहित चार गिरफ्तार

कोसी टाइम्स प्रतिनिधि@उदाकिशुनगंज(मधेपुरा)
उदाकिशुनगंज थाना की पुलिस ने एक महिला समेत चार लोगों को गांजा और देसी कट्टा के साथ गिरफ्तार किया है।

डीएसपी अविनाश कुमार ने शुक्रवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस कर इसकी जानकारी दी.बताया जाता है कि 27.06.2024 को अनुमंडल के बिहारीगंज थाना में चार व्यक्ति अपने साथ लूट का कांड दर्ज कराने गये थे.पुछताछ एवं वैज्ञानिक साक्ष्य से घटना नहीं घटने की बात प्रकाश में आयी, तत्पश्चात् पुछताछ के क्रम में यह बात प्रकाश में आयी कि ये लोग गांजा का तस्करी करते हैं.संदेह के आधार पर इनलोगों के घर पर छापामारी किया गया तो सुमन कुमार मंडल के घर से एक किलो ग्राम गांजा एवं एक अवैध देशी लोडेड कट्टा बरामद हुआ.

उक्त मामले को लेकर उदाकिशुनगंज थाना काण्ड संख्या 204/24,के प्राथमिकी अभिमुक्त सुमन कुमार मंडल 29 वर्ष पिता सत्तन मंडल,सैनी कुमार 27 वर्ष पिता स्वर्गीय जयप्रकाश सहनी, प्रमोद मंडल 32 पिता बिच्छु मंडल तीनों उदाकिशुनगंज थाना क्षेत्र के बैजनाथपुर वार्ड संख्या 8 निवासी है. जबकि सोनी देवी 32 पति दिलीप सिंह भागलपुर जिले के नवगछिया थाना क्षेत्र के मकनपुर निवासी है.

प्रेस कांफ्रेंस में जानकारी देते हुए एसडीपीओ अविनाश कुमार ने बताया कि गिरफ्तार आरोपियों के यहाँ से एक देसी कट्टा,एक जिंदा कारतूस और एक किलो गांजा बरामद किया गया है.उन्होंने बताया कि ये लोगों द्वारा अवैध गांजा की खरीद बिक्री का कारोबार करते है. सूचना पर टीम गठित कर छापेमारी की गई.जहां आरोपियों को देसी कट्टा और गांजा के साथ गिरफ्तार किया गया.सभी को न्यायिक अभिरक्षा में जेल भेजा जा रहा है.वही छापामारी दल में उदाकिशुनगंज थानाध्यक्ष विनोद कुमार सिंह,बिहारीगंज थानाध्यक्ष अमित रंजन, बुधमा ओपी अध्यक्ष जिउत राम,दरोगा अजीत कुमार सहित अन्य सशस्त्र बल मौजूद थे।

Comments (0)
Add Comment