ऑटो पलटने से एक महिला समेत पांच व्यक्ति जख्मी, दो की हालत गंभीर

मो ० मुजाहिद आलम/कुमारखंड, मधेपुरा/कुमारखंड थाना क्षेत्र के बिशनपुर बाजार पंचायत स्थित टिकुलिया मुख्य बाजार में मंगलवार स्टेट हाईवे पर ऑटो पलटने से ऑटो पर सवार एक महिला समेत पांच व्यक्ति जख्मी हो गया। स्थानीय ग्रामीणों ने आनन-फानन में सभी घायल को इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र कुमारखंड में भर्ती कराया। जहां ड्यूटी पर तैनात चिकित्सक ने प्राथमिक उपचार कर दो व्यक्ति की हालत गंभीर देख बेहतर इलाज के लिए सदर अस्पताल मधेपुरा रेफर कर दिया।

बताया गया ऑटो पर सवार घायल बेलारी गांव वार्ड नंबर 3 निवासी राधे किशन महतो, राजु कुमार, हरेराम कुमार, दिलीप सिंह घायल हो गया। जबकि पूर्णिया जिला के बनमनखी थाना क्षेत्र के गंगोली निवासी तारा देवी जख्मी हो गई। स्थानीय ग्रामीणों ने सभी घायलों को इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र कुमारखंड में भर्ती कराया। जहां ड्यूटी पर तैनात चिकित्सक ने प्राथमिक उपचार कर राधे किशन महतो और राजू कुमार की हालत गंभीर देख बेहतर इलाज के लिए सदर अस्पताल मधेपुरा रेफर कर दिया। 

घायल हरेराम कुमार ने बताया सुपौल जिले के कंजारा चरने गांव अपने रिस्तेदार के यहा शादी समारोह में शामिल होने गए थे। लौटने के दौरान टिकुलिया में ऑटो के सामने अचानक आगे एक व्यक्ति दौर कर आ गया और ऑटो चालक अपना नियंत्रण खो दिया जिससे सड़क पर ही ऑटो पलट गया ऑटो पर सवार सभी घायल हो गया।

Comments (0)
Add Comment