भीषण आगजनी में पांच घर जले,2 भैंस झुलसने से घायल

मोहम्मद मुजाहिद आलम@कुमारखंड,मधेपुरा

मधेपुरा जिले के कुमारखंड थाना क्षेत्र के भतनी ओपी अंतर्गत टेंग राहा सिकियाहा पंचायत स्थित टेंगराहा गांव वार्ड नंबर 8 में शुक्रवार को शाम करीब 4 बजे भीषण आगजनी की घटना में 4 परिवार का 5 आवासीय घर एक मोटरसाइकिल 2 भैंस झुलसे करीब पंद्रह लाख की संपत्ति जलकर राख हो गया।

समाजसेवी संतोष यादव ने बताया आगजनी की घटना में मसोमात सुदामा देवी का एक आवासीय, से घर ,आनाज,बर्तन फर्नीचर का सामान जबकि रामकुमार चौधरी का एक आवासीय घर, एक मोटरसाइकिल, बर्तन, फर्नीचर का सामान कपड़ा जलकर राख हो गया। वही प्रमोद चौधरी का दो आवासीय घर, बर्तन, कपड़ा, फर्नीचर का सामान जेवरात और 2 भैंस झुलसने से गंभीर रूप से घायल हो गया। जबकि दिलखुश चौधरी का एक आवासीय घर घर में रखे बर्तन,अनाज, फर्नीचर का सामान जलकर राख हो गया। आग की चपेट में आने से करीब पंद्रह लाख रूपया की संपत्ति का नुकसान हुआ है।

स्थानीय ग्रामीणों के सहयोग से चापाकल पंप सेट के सहारे किसी तरह आग पर काबू पाया गया। तब तक 4 परिवारों का पूरी तरह आशियाना आग की चपेट में आने से जलकर राख हो गया। संतोष यादव ने घटना की सूचना भतनी ओपी पुलिस और कुमारखंड अंचलाधिकारी को दिया। उन्होंने पीड़ित परिवार को जल्द आपदा प्रबंधन से मिलने वाली सहायता राशि मुहैया कराने की मांग किया ।

Comments (0)
Add Comment